अजय देवगन के साथ शादी से पहले काजोल को इस एक्टर के प्यार में थी पागल, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे।

अजय देवगन के साथ शादी से पहले काजोल को इस एक्टर के प्यार में थी पागल, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे।

आप तो जानते ही होंगे कि काजोल एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सभी खान एक्टर्स के साथ काम किया है। निजी जिंदगी में वह और अजय देवगन बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार हैं। लेकिन फैंस उनकी शाहरुख खान के साथ आनस्क्रीन कैमिस्ट्री को खूब पसंद करते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि, काजोल का क्रश ना ही शाहरुख खान थे और उनके पति अजय देवगन। बल्कि वह एक जानेमाने बॉलीवुड सुपरस्टार हैं। जिसका खुलासा अब करण जौहर ने किया है।

आखिर कौन है काजोल का क्रश

हाल ही में काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने टीवी शो झलक दिखला जा के सेट पर पहुंची। इस दौरान काजोल और करण जौहर ने खूब मस्ती की। वहीं शो के होस्ट मनीष पॉल ने करण जौहर और काजोल के साथ एक गेम खेला। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे की पोल खोली।

 

कौन था वो सुपरस्टार, करण जौहर ने खोली काजोल की पोल

जब मनीष पॉल ने करण जौहर से पूछा कि, अजय देवगन को छोड़कर काजोल को किस पर क्रश था। तो इसका जवाब देने में फिल्म निर्माता ने बिना देरी किए स्लेट पर अक्षय कुमार का नाम लिखा। करण जौहर ने कहा कि, एक समय पर काजोल को अक्षय कुमार पर क्रश था। इसके अलावा करण जौहर ने पुराने दिनों को भी याद किया।

काजोल प्रीमियर में ढूंढती थी अपने क्रश को

करण जौहर ने काजोल संग अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया। उन्होंने खुलासा कर बताया कि, उन दोनों का बॉन्डिंग तब स्ट्रांग हुई जब वह दोनों फिल्म हिना के प्रीमियर पर अक्षय कुमार के लिए गए थे। करण जौहर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, ‘पूरे प्रीमियर में काजोल अक्षय को ही ढूंढ रही थीं और इसमें मैं उनका सहारा बन गया’।

 

फिलहाल ये है काजोल का वर्कफ्रंट

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में काजोल के अलावा मर्दानी एक्टर विशाल जेठवा, राजीव खंडेलवाल और आहना कुमरा अहम भूमिका में नजर आएंगे।

navneet