भारती सिंह ने अपने बेटे को जोकर बना दिया, कार्टून में भी गोला के क्यूटनेस के दिवाने हुए लोग..

भारती सिंह ने अपने बेटे को जोकर बना दिया, कार्टून में भी गोला के क्यूटनेस के दिवाने हुए लोग..

द कपिल शर्मा शो की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने आज अपने दम पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। भारती आज इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है कि उन्हें लोगों को देखना काफी ज्यादा पसंद आता है। भारती अपने कॉमेडियन अंदाज से लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बना दी है। बता दें कि वह अपनी कॉमेडी के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा पसंद की जाती है।

दोस्तो कॉमेडियन भारती सिंह मां बनने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गई हैं। आपको बता दें कि भारती सिंह ने कुछ महीने पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है। भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे को प्यार से ‘गोला’ बुलाते हैं। हालांकि उनका असली नाम लक्ष्य सिंह लिंबाचिया है। गोला की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब गोला की नई तस्वीर को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

हमेशा लोगों को हंसाने वाली भारती इन दिनों अपने बेटे की तस्वीरों से लोगों का दिल जीत की भी नजर आ रही है। भारती ने खुद अपने बेटे की जोकर के तौर पर एक क्यूट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। गोला की तस्वीर के बैकग्राउंड में राज कपूर की फिल्म जोकर का गाना ‘जीना यहां मरना यहां’ बज रहा है। आपको बता दें कि भारती ने फिल्टर की मदद से गोला को जोकर का लुक दिया है।

भारती सिंह ने अपने बेटे जोकर की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में आंखों और दिलों का इमोजी पोस्ट किया। इससे पहले कॉमेडियन ने पति हर्ष के साथ एक फनी वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें दोनों फैन्स के सवालों का जवाब दे रहे थे। आपको बता दें कि हाल ही में हर्ष और भारती ने अपने बेटे का चेहरा फैंस को दिखाया था। अपने बेटे के जन्म के करीबन 3 महीने बाद भारती ने अपने बेटे का चहेरा दिखाया था।

भारती और हर्ष लिंबाचिया ने साल 2017 में शादी की थी। फिर साल 2022 में दोनों बेटे गोला के माता-पिता बने। भारती सिंह भारत की टॉप कॉमेडियन में से एक हैं। उन्होंने कई रियलिटी शो को होस्ट किया है। वहीं भारती ‘द कपिल शर्मा शो’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। भारती सिंह इन दिनों अपने बेटे लक्ष्य उर्फ ​​गोला की परवरिश में व्यस्त हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने बेटे को सऊदी के लोगों की तरह गेटअप किया था। तो वहीं अब उन्होंने हाल ही में अपने बेटे को जोकर बनाया है। गोला की तस्वीरों को उन्होंने साझा किया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रही है। लोगों को गोला का यह जोकर वाला रूप खूब पसंद आ रहा है। अपने बेटे को जोकर वाला गेट अप देने के बाद बैकग्राउंड में उन्होंने जोकर फिल्म का गाना जीना यहां मरना यहां भी सुनाई दे रहा है फोटो में देख सकते हैं कि उन्होंने बेटे के होंठ पर लाल और आंखों के साइड सफेद रंग लगाया है और वहां हूबहू जोकर की तरह दिखाई दे रहा है।

surajj