Europe में Kartik Aaryan देंगे Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस पार्टी

Europe में Kartik Aaryan देंगे Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस पार्टी

इन दिनों कार्तिक आर्यन कामयाबी की ओर तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. अभी हाल ही में उनकी रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2  ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया है. इसके बारे में तो हर कोई जानता है. रूह बाबा के रोल में कार्तिक को लोगों ने काफी पसंद किया गया. तो वहीं अब फ्री होकर कार्तिक आर्यन बाहर आ गए हैं. अपनी इस सक्सेस का जश्न मनाने के लिए वो यूरोप पहुंचे हैं. जी हां… देर रात कार्तिक आर्यन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए वो यूरोप में अपनी टीम को फिल्म की सक्सेस पार्टी देने के लिए वहां जा रहे हैं.

हैवी ट्रीट से करेंगे एंज्वाय

किसी भी कलाकार की सफलता उसके अकेले की सफलता नहीं होती है. उसके पीछे उसकी पूरी टीम का भी कहीं ना कहीं बहुत ही खास योगदान रहा है और ये बात तो कार्तिक को भी काफी अच्छे से समझते हैं. फिलहाल भूल भुलैया 2 हिट हो गई. कार्तिक भी टीम को चीयर करना नहीं भूले और वो उनको पार्टी देने के लिए अब यूरोप रवाना हो चुके हैं. यानि टीम को मिल रही है हैवी ट्रीट.

अब कार्तिक बनेंगे शहजादा

बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में कार्तिक का नाम आ चुका है. इन सबमें खास बात ये है कि अपनी मेहनत के दम पर ही कार्तिक ये मुकाम हासिल कर चुके हैं सोनू के टीटू की स्वीटी से लेकर भूल भुलैया 2 तक कार्तिक ने कई मील के पत्थर पार किए और इस कामयाबी को हासिल किया. अब कार्तिक कई और प्रोजेक्ट्स में दिखाई देने वाले हैं,जो उनके कद को बढ़ाते हैं या फिर गिराते हैं.ये तो रिलीज के बाद ही पता चल जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक फिल्म होने वाली है. इसमें कार्तिक के साथ फिर कृति सेनन की जोड़ी बनने वाली है. शहजादा के अतिरिक्त फ्रेडी में कार्तिक दिखाई देंगे,जिसकी शूटिंग वो पूरी कर चुके हैं जल्द ही ये फिल्म रिलीज होने वाली हैं.

maalaxmi