तुनीषा शर्मा के मामा का बडा खुलासा, बताया- शीजान खान से मिलने के बाद बदल गया था तुनिषा का व्यवहार, पहनने लगी थी हिजाब।

तुनीषा शर्मा के मामा का बडा खुलासा, बताया- शीजान खान से मिलने के बाद बदल गया था तुनिषा का व्यवहार, पहनने लगी थी हिजाब।

आप तो जानते ही होंगे कि मशहूर टीवी एक्टर तुनीषा शर्मा ने अपने मैकअप रुम में आत्महत्या कर ली है। इस कैस में उनके बॉयफ्रेंड एक्टर शीजान खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिस के बाद पालघर की वालिव पुलिस ने बुधवार को उन्हें वसई कॉर्ट में पेश किया। कॉर्ट ने उन्हें दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

इससे पहले शीजान खान को 4 दिन हिरासत में रखा गया था। इस मामले में तुनिषा शर्मा के मामा पवन शर्मा ने बताया है कि शीजान खान से मिलने के बाद तुनीषा शर्मा में काफी बदलाव आ गए थे। उन्होंने हिजाब पहनना शुरु कर दिया था।

ऐसे में पुलिस ने अब हर एंगल से जांच कर रही है। तुनीषा शर्मा ने शनिवार को टीवी शॉ अलीबाबा दास्तान ए काबुल के सेट पर फांसी लगा ली थी। जिसके बाद वह मृत घोषित कर दी गई थी। इस मामले में तुनीषा के बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार किया।

 

बता दें कि करीब 15 दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था। अब पुलिस जांच में ये पता चला है कि उसके कई लडकियों के साथ संबंध रह चूके थए। पुलिस शीजान खान और तुनीषा के बीच हुई व्हाट्सअप चैट भी खंगाल रही है। जून से दिसंबर के बीच करीब तीन सौ पेज की चैट मिल गई है। वहीं डिलीट की गई चैट को प्राप्त करने पुलिस व्हाट्सअप को भी ईमेल करेगी।

आप को जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी के विधायक अतुल भातखलकर ने इस मामले की जांच लव जिहाद के एंगल से करने की मांग की है। वहीं तुनीषा शर्मा की मां ने भी मीडिया के सामने शीजान खान पर आरोप लगाया है कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया है। उसने 3-4 महीने तक उसको सिर्फ इस्तेमाल किया है।

दरअसल तुनीषा शर्मा महाराणा प्रताप धारावाहिक, फितूर औऱ बार-बार देखो जैसी फिल्मों में काम कर चूकी थी। तुनीषा अलीबाबा दास्तान ए काबुल धारावाहिक की शूटिंग कर रही थीं, इसी दौराव वह सेट पर मृत पाई गईं।

navneet