Wednesday, June 29

Bigg Boss 13: लड़की के चक्कर में पिट चूका है आसिम, जानिए क्या थी वजह

[ad_1]

असीम रियाज अभी बिग बॉस 13. में हैं। वह घर के मजबूत प्रतियोगियों, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के साथ लड़ रहे हैं। पहले दिन से बिग बॉस के घर में रह रहे आसिम ने इस यात्रा में अपनी अलग पहचान बनाई है, और अब उन कुछ प्रतियोगियों में शामिल हो गए हैं जिनसे लंबी पारी खेलने की उम्मीद की जाती है। अब असीम के बारे में नई और दिलचस्प जानकारी सामने आई है।

जब असीम रियाज ने बिग बॉस में एंट्री ली, तो उन्हें एक मॉडल के रूप में पेश किया गया था, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि असीम ने वरुण धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो में भी एक झलक देखी है। वर्तमान में, इस फिल्म में असीम का चरित्र गुंडे का था। फिल्म के मुख्य खलनायक वरुण के पीछे कुछ गुंडे भेजते हैं, जिनमें से एक असीम था। फिल्म से असीम का यह स्क्रीनशॉट और वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

शो की बात करें तो असीम इन दिनों हिमांशी खुराना के साथ काफी चर्चा में हैं। असीम ने हिमांशी के लिए अपनी पसंद का भी खुलासा किया है। पिछले एपिसोड में, उन्हें यह कहते हुए देखा गया था कि हिमांशी जितनी सुंदर लड़की उसकी आँखों के सामने है। हालाँकि हिमांशी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह एक मंगेतर भी है, लेकिन असीम अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में असमर्थ है। असीम एक फिटनेस फ्रीक हैं और उन्होंने अपनी काया पर बहुत काम किया है। बिग बॉस के घर में जिमिंग भी उनकी दिनचर्या में शामिल है। असीम टीवी विज्ञापनों में भी दिखाई दिए हैं। सलमान खान ने वीकेंड का वार पर शो में असीम की वृद्धि की प्रशंसा की है और अक्सर उनकी बोलने की शैली पर चुटकी लेते हुए देखा जाता है। सोशल मीडिया पर असीम की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।