‘बिग बॉस’ कन्टेसटैंट सोनाली फोगाट ने दुनिया को कहा अलविदा, हार्ट अटैक से हुई मौत

‘बिग बॉस’ कन्टेसटैंट सोनाली फोगाट ने दुनिया को कहा अलविदा, हार्ट अटैक से हुई मौत

सोनाली फोगाट ने अपने करियर की कई बड़ी उपलब्धियों को हासिल किया जिसके चलते वे रियलिटी शो में भी नजर आई। बता दें सोनाली टिकटोक से काफी लोकप्रिय हुई साथ ही उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एंकर के रूप में की थी उसके बाद वे राजनीति में भी काफी सक्रिय नजर आई। हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो चुका है जिसके बाद उनके परिवार वालों को और उनके चाहने वालों को काफी बड़ा झटका लगा। सोनाली के पति की मृत्यु 2016 में हो गई थी इसके बाद वे काफी अकेली पड़ गई और उन्होंने खुद को और अपनी बेटी को काफी मुश्किलों से संभाला जिसके बाद अब वे भी इस दुनिया को छोड़ कर जा चुकी है जिसकी कई बड़ी वजह सामने आ रही है।

बिग बॉस’ के जरिए मिली लोकप्रियता: सोनाली पहले एक एंकर थी जहां उनके काम को काफी पसंद किया गया उसके बाद उन्होंने राजनीति को अपना करियर चुना जिसमें वह काफी ज्यादा सक्रिय रही और काफी विवादों में भी घिरी हुई नजर आई। हालांकि उसके बाद भी उनकी लोकप्रियता में कुछ कमी रह रही थी जिसकी वजह से उन्होंने बिग बॉस को उनके फेम का रास्ता चुना। वे बिग बॉस के 14वे सीजन में नजर आई जहां उन्होंने अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि शो को वे जीत नहीं पाई उन्हें बीच में ही शो छोड़कर जाना पड़ा लेकिन शो के दौरान उन्हें काफी अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हो चुकी थी। सोनाली ने अपने करियर में कई बड़े काम किए जिसकी वजह से वे चर्चा का विषय बनी रही साथ ही भाजपा पार्टी में भी उनका योगदान रहा जिसके चलते लोगों द्वारा उनकी काफी प्रशंसा भी की जाने लगी।

हार्ट अटैक आने से तोड़ा दम: बता दे सोनाली फोगाट अब हमारे बीच नहीं रही उन्होंने सोमवार रात अपने दम तोड़ दिए। सोनाली वेकेशंस के लिए गोवा गई हुई थी जहां उन्हें कल रात को हार्ट अटैक आया और उनकी वही मौके पर ही मौत हो गई। इसकी खबर सोनाली के भाई ने उनके फैंस और उनके घर वालों को दी जिसके बाद सभी को काफी गहरा सदमा पहुंचा वहीं उनके घरवाले गोवा के लिए तुरंत ही रवाना हो गए।

सोनाली की मौत ने इंडस्ट्री के अधिकतर लोगों को झंझोर कर रख दिया क्योंकि वह लगभग सभी से अच्छा खासा संबंध साझा करती थी। बता दे सोनाली टिकटोक के जरिए भी काफी फेमस हुई थी और शार्ट वीडियो बनाकर अपने फैंस का दिल लुभाती नजर आती थी लेकिन अब उनकी अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर के रख दिया और उनके फैंस उनके घर वालों को सांत्वना देते नजर आ रहे हैं।

admin