फिल्मों में आने से पहले बहुत मोटी दिखती थी ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, अब दिखने लगी है काफी हॉट, लिस्ट में शामिल चौथी अभिनेत्री का वजन था 90 किलो।

फिल्मों में आने से पहले बहुत मोटी दिखती थी ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, अब दिखने लगी है काफी हॉट, लिस्ट में शामिल चौथी अभिनेत्री का वजन था 90 किलो।

आप को बता दें कि बॉलीवुड में कई सारी अभिनेत्रिया ऐसी है, जो कि कभी मोटी हुआं करती थी, लेकिन आज उनका नाम हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। अपने शरीर को हॉट और फिट बनाने के लिए इन अभिनेत्रियों ने कडी मेहनत की, जिसका फल आज इन्हें मिला है।

आज हम आप को बॉलीवुड की उन 4 हॉट अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है, जो कि शुरुआती करियर के दौरान मोटी दिखती थी, लेकिन आज के दौर में काफी हॉट है। तो आइए इस खबर के बारे में विस्तार से जानते है।

ये है 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जो पहले हुआ करती थी मोटी

1. परिणीति चोपडा

बता दें कि बॉलीलुड में आने से पहले परिणीति काफी सिंपल और मोटी हुआ करती थी। इंडस्ट्री में आने के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उनका वजन पहले 86 किलो था। लेकिन फिर उन्होंने खुद को फिट रखते हुए 28 किलो वजन कम किया।

 

इसके लिए परिणीति ने काफी सारा पानी पीया और नाश्ते में ब्राउन ब्रैड के साथ मक्खन और अंडे का सफेद हिस्सा खाया था। साथ में बिना चीनी का दूध और ज्यूस पीती थई। दोपहर के खाने में वे ब्राउन राइस और दाल खाती थी। वे 7 बजे डिनर लेती थी। जिसमें वह कम तेल में बना खाना और एक बिना शक्कर का दूध पीती थी।

2. आलिया भट्ट

बता दें कि आलिया भट्ट का बॉलीवुड में काम करना बचपन से एक सपना था। उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से डेब्यू किया थआ। इस फिल्म के लिए उन्होंने कडी मेहनत करके 16 किलो वजन घटाया था। खास बात यह थी कि आलिया ने ये वजन महज तीन हफ्तों में कम किया था। इस फिल्म से पहले आलिया का वजन 68 किलो था।

 

ऐसे में करण जौहर ने उन्हें इस फिल्म के लिए साइन करने से पहले यह शर्त रखी थी कि लीड रोल में आने के लिए उन्हें अपना वजन कम करना होगा। आलिया ने इसे एक चुनौती की तरह लिया और तीन महीने में 16 किलो वजन कम किया।

3. भूमि पेडनेकर

आप को बता दें कि भूमि की पहली फिल्म थी ‘दम लगा के हइशा’ उस समय वह बहुत मोटी थी,। लेकिन अपनी दूसरी फिल्म ‘मनमरजियां’ में उन्होंने अपना काफी वजन कम किया।

 

इस फिल्म में न जाने कितने लोग तो उन्हें पहचान तक नहीं पाए। वजन घटाने के लिए एलोवेरा जूस, ग्रीन टी और बनाना जूस ने भूमि का साथ दिया।

4. सोनाक्षी सिन्हा

फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सोनाक्षी का वजन 90 किलो था। अपना डेब्यू करने से पहले उन्होंने 30 किलो वजन कम किया था।

 

उन्होंने अपने फिटनेस के राज के बारे में एक बार बताया था कि उन्होंने जंक फूड खाना बंद कर दिया था। वे आज भी अपने डाइट प्लान के अनुसार खाना खाती है।

navneet