ब्रैकिंग न्यूज: पृथ्वी शॉ की कार पर किया गया पथराव, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान, आरोपी हुए गिरफ्तार!!

ब्रैकिंग न्यूज: पृथ्वी शॉ की कार पर किया गया पथराव, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान, आरोपी हुए गिरफ्तार!!

आप जानते ही होंगे कि भारत के युवा ऑपनर पृथ्वी शॉ इस समय अपने बुरे दौर से गुजर रहे है। उन्हें काफी समय से टीम में जगह नहीं मिली। जब बडी मुश्किल से टीम में जगह दी गई तो प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया।

युवा खिलाडीयों को करियर में इतनी सारी मुश्किलों का सामना करना पडा कर रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि पृथ्वी शॉ की गाडी पर पथ्थरबाजी हुई है। जिसके बाद आरोपियों को पुलिस ने अपनी गिरफ्तारी में ले लिया है।

 

पृथ्वी शॉ पर हुई पत्थरबाजी

दरअसल, हुआ ये कि 16 नवंबर में मुंबई में शॉ अपनी दोस्त की कार में बैठे हुए थे। इस बीच कुछ लोगों ने उन्हें सेल्फ़ी के लिए दरख्वास्त की मगर उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने कई बार बल्लेबाज को सेल्फ़ी देने के लिए कहा पर उनका उत्तर ना ही रहा।

जिसे सुनकर कुछ लोग इतना भड़क उठे कि उन्होंने गाड़ी पर पत्थर फेंकने ही शुरू कर दिए। लिहाजा युवा खिलाड़ी के दोस्त ने पोलिस रिपोर्ट की और मुंबई पुलिस ने 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

 

इस वजह से हुई पृथ्वी शॉ पर पत्थरबाजी

बता दें कि पृथ्वी पर हुए इस हमले की खबर जानी-मानी न्यूज़ एजेंसी एएनआई के हावले से आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

एएनआई ने ट्वीट साझा करते हुए बताया है कि ओशिवारा पुलिस ने भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के एक दोस्त की कार पर पथराव करने के आरोप में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, क्योंकि शॉ ने दूसरी बार दोनों व्यक्तियों के साथ सेल्फी लेने से इनकार कर दिया था।

navneet