दूसरी बार प्रेग्नेंसी न्यूज पर उठे सवाल पर भड़की देबिना बनर्जी, बोलीं- अब क्या करें गिरा…

दूसरी बार प्रेग्नेंसी न्यूज पर उठे सवाल पर भड़की देबिना बनर्जी, बोलीं- अब क्या करें गिरा…

मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। चार महीने पहले ही बेटी की मां बनीं एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गईं। देबिना ने पति गुरमीत और बेटी लियाना संग एक तस्वीर शेयर कर बताया कि वह फिर से दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस खबर के बाद से कई लोगों ने उनके जल्दी प्रेग्नेंट होेने पर भी सवाल उठाए, जिसका हाल ही में एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दरअसल, लाइव के दौरान एक शख्स ने देबिना से कहा कि दूसरे बच्चे से पहले उन्हें लियाना चौधरी को थोड़ा समय देना चाहिए था। इस पर उन्होंने करारा जवाब देते हुए पूछा कि वे लोग क्या करते हैं जिनके जुड़वा बच्चे होते हैं? वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि पहली बार गर्भधारण करने में उन्हें काफी दिक्कत हुई थी। ऐसे में उन्हें एक दो साल के इंतजार के बाद ही उन्हें इस बारे में सोचना चाहिए था। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि इस स्थिति को मैं क्या कहूं? मैं इसे चमत्कार मानूं? अबॉर्ट करा दूं? हालांकि, इस दौरान कई फैंस ने उन्हें दोबारा प्रेग्नेंट होने पर बधाई भी दी।

बता दें कि देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी दूसरी बार पेरेंट्स बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसे लेकर हाल ही में उन्होंने कहा था कि वह हम दो हमारे दो के कॉन्सेप्ट पर विश्वास रखते हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि वह और देबिना काम में बहुत व्यस्त रहती हैं ऐसे में उनकी बेटी लियाना के साथ अब कोई तो होगा। एक्टर ने कहा था कि बहुत जल्द लियाना का कोई भाई या बहन होगी जिसके बाद मेरा हम दो हमारे दो का सपना पूरा हो जाएगा।

बताते चले, देबिना और गुरमीत ने साल 2011 में शादी रचाई थी और शादी के 11 साल बाद कपल ने 3 अप्रैल को बेटी लियाना का स्वागत किया, जिसके आगमन से कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।

admin