लाल सिंह चढ्रढा के प्रोमोशन के समय करण ने पूंछे तीखे सवाल आमिर खान को आया गुस्सा, करीना ने दी प्रतिक्रिया…

लाल सिंह चढ्रढा के प्रोमोशन के समय करण ने पूंछे तीखे सवाल आमिर खान को आया गुस्सा, करीना ने दी प्रतिक्रिया…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर अपने मोस्ट पॉपुलर शो कॉफी विद करण की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। अभी हाल ही में करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया प्रोमो शेयर किया है, इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान और उनकी साथ उनकी सहयोगी बनकर करीना कपूर कॉफी विद करण में नजर आई है। हालांकि यह शौ अपने फैंस को उनके चहेते सेलिब्रेटयो की पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई अलग-अलग गॉसिप्स को दिखाता है। जिसको देखकर फैंस अपना मनोरंजन करते हैं। हालांकि लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि करण जौहर इस बार भी अपने बेबाक अंदाज में सवाल जवाब करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस दौरान देखा जा सकता है कि इस बार करण जौहर को सवाल करना भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है, जिसकी वजह यह है कि जैसे ही करण जौहर सवाल करते हैं, तो आमिर खान उनकी बोलती बंद कर देते हैं।

करण जौहर, करीना कपूर संबंध बनाने तक का पूछा सवाल : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान और करीना खान की जल्दी एक फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का नाम लाल सिंह चढ़ा है, और दोनों इस फिल्म के प्रमोशन के लिए ही इस शो में पहुंचे। हालांकि इस शो में करण जौहर अक्सर अपने सवालों की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। वह इस बार भी चर्चा में रहे हैं, करण जौहर इस बार भी करीना कपूर से क्रेजी सवाल पूछते में नजर आ रहे हैं। जिनकी वजह से वह सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह रियलिटी शो 4 अगस्त को रिलीज होने वाला है। लेकिन उससे पहले इसका प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता दें कि इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि करण जौहर करीना कपूर से उनकी संबंध बनाने वाली लाइफ को लेकर सवाल करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस बार करण जोहर अपने बेबाक अंदाज में सवाल कर रहे हैं जिसमें करीना कपूर भी अपने बेबाक अंदाज में जवाब देती हुई नजर आ रही हैं।  करण जौहर ने करीना कपूर पूछा कि बच्चे होने के बाद में भी क्वालिटी संबंध बनाना एक मिथ है या रियलिटी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

लेकिन जब करण जोहर सवाल करते हैं तो आमिर खान करण जौहर की टांग खींचते हुए भी दिखाई देते हैं। हालांकि करण जौहर ने करीना कपूर से सवाल करते हुए पूछा कि बच्चे होने के बाद में भी क्वालिटी संबंध बनाना एक मिथ है या रियलिटी। तो इस पर करीना कपूर कहती है कि तुम जानना चाहते हो? तो करीना कपूर को बीच में ही टोकते हुए करण जोहर बोलते हैं कि आपका शो मेरी मां भी देखती हैं। जिसमें तुम इस बारे में बता रही थी। आपको बता दें कि अपने प्रेगनेंसी के बाद में करीना कपूर ने कई टॉपिक पर खुलकर बात की थी। करीना कपूर का यह शो काफी ज्यादा चर्चा में रहा था। हालांकि इस शो में भी आमिर खान और करीना कपूर दोनों भी एक दूसरे की काफी ज्यादा बेइज्जती करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है।

surajj