जब नशे में धूत शाहरुख खान ने सुरक्षाकर्मी को मारा था थप्पड, वानखेडे में हो गई थी एंट्री बैन।

जब नशे में धूत शाहरुख खान ने सुरक्षाकर्मी को मारा था थप्पड, वानखेडे में हो गई थी एंट्री बैन।

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथापाई करने का आरोप लगा था। आईपीएल की 5वीं सीजन के 65वें मुकाबले में जैसे ही कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया था।

जिसके बाद शाहरुख खान टीम को बधाई देने के लिए मैदान पर जाने लगे थे। लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया था। सुरक्षाकर्मियों के मना करने के बाद शाहरुख अचानक से गुस्सा हो गए और उनसे अभद्रता भरा वर्तन करने लगे थे।

वहीं मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य नवीन शेट्टी ने बताया था कि शाहरुख खान दारु के नशे मे थे। जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोका तो उन्होंने पहले उनसे गाली-गलोच की फिर सुरक्षाकर्मी को एक थप्पड जड दिया था।

 

इस सब के बाद एमसीए के सचिव नितिन दलाई ने कहा कि शाहरुख खान ने बीसीसीआई और एमसीए के अधिकारियों से झगडा किया और उनके साथ काफी खराब वर्तन किया था।

बता दें कि इसके बाद शाहरुख खान के खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। वहीं उस आईपीएल सीजन के मैचों के लिए वानखेडे में उनकी एंट्री पर बैन लगा दिया था औऱ ये बैन ताउम्र के लिए भी हो सकती थी।

एमसीए के खजांची के मुताबिक शाहरुख के गार्ड्स ने स्‍टेडियम में तैनात सुरक्षाकर्मियों से झगड़ा किया था और खुद शाहरुख भी बीसीसीआई व एमसीआई के अधिकारियों से उलझ गए थे। उनके मुताबिक शाहरुख ने ‘जो करना है कर लो, उखाड़ लो…’ टाइप की भाषा का इस्‍तेमाल किया था, जो सही नहीं है।

navneet