ऐश्वर्या रेखा को माँ कह कर बुलाती थी, अभिषेक भी देते ऐसा प्यार, ये वजह के कारण…

ऐश्वर्या रेखा को माँ कह कर बुलाती थी, अभिषेक भी देते ऐसा प्यार, ये वजह के कारण…

नमस्कार दोस्तो आज के लेख में आपका बहोत बहोत ही स्वागत है दोस्तो हर रोजकी तरह में आज आपको एक नई ही जानकारी देने वाला हु दोस्तो वैसे तो आप सब बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे कई सितारे हैं जिनको जानते ही होंगे औरउनकी प्रेम कहानियों की चर्चा के बारे में सुना ही होगा ।

दोस्तो उन्हीं में से एक बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री रेखा की प्रेम कहानी है दोस्तो 70 के दशक में इन दोनों की प्रेम कहानी सुरु हुई थी दोस्तो खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि अभिनेत्री रेखा आज भी अपनी मांग में अमिताभ बच्चन का सिंदूर लगाती हैं दोस्तो अमिताभ बच्चन ने कई सारी फिल्मोमे काम किया है।

और दोस्तो उनकी बहोत सारी फिल्में सुपरहिट भी हुई है दोस्तो आप सब जानते ही होंगे कि अमिताभ बच्चन की शादी जया बच्चन से हुई है और ज्यादातर मौकों पर जया बच्चन रेखा से दूरी बनाते हुए नजर आती हैं परंतु बच्चन परिवार में एक मेंबर ऐसा भी है जिनका रेखा के साथ काफी करीबी रिश्ता देखा गया है।

दोस्तो जया बच्चन रेखा और अमिताभ बच्चन के रिश्ते के बारे में सब कुछ जानती है और इसलिए वो उससे दूरी रखती है लेकिन दोस्तो उनके परिवार का सदस्य कोई और नहीं बल्कि बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन हैं दोस्तो ऐश्वर्या राय रेखा के काफी करीब है ।

और दोस्तो इसके बारे में आगे बात करे तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रेखा कोसबके सामने मां कहकर बुलाया था दोस्तो अमिताभ बच्चन और रेखाने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर कूच भी नही बताया है दोस्तो अभिनेत्री रेखा ऐश्वर्या को बेटी की तरह लाड़ करती है।

seema