फातिमा सना शेख, बिना शादी किये ही बनने जा रही हैं माॅ, आमिर पर हैं गम्भीर आरोप …

फातिमा सना शेख, बिना शादी किये ही बनने जा रही हैं माॅ, आमिर पर हैं गम्भीर आरोप …

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बार यह देखा गया है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां बिना शादी किए ही मां बन जाती है और उसके बाद अपने रिश्ते को कबूल करती है। ऐसा ही नजारा एक बार फिर से कुछ दिनों पहले देखने को मिला जब फातिमा सना शेख ने खुलासा किया है कि वह मां बनने जा रही हैं। फातिमा सना शेख के इस बयान के बाद लोगों में इस बात को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है की आखिर उनके इस मां बनने के पीछे किसका हाथ है क्योंकि उनका अफेयर आमिर खान के साथ चलता रहा है। साल 2018 में फातिमा सना शेख ने जब फिल्म दंगल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी उसके बाद से ही उनका नाम आमिर खान के साथ जुड़ता रहा है और हाल ही में उन्होंने अपने मां बनने के बयान को देखकर खूब सुर्खियां बटोरी है।

फिल्म इंडस्ट्री में पिछले दिनों ही आलिया भट्ट ने अपना प्रेग्नेंट होने की सूचना दी थी और आलिया भट्ट के इस खबर के बाद लोग बहुत खुश भी हो गए थे कि बहुत ही जल्द आलिया और रणबीर के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। इस खबर के थोड़े समय बाद ही बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख जो लंबे वक्त से आमिर खान के साथ रिश्ते में रहने की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं उन्होंने भी एक बड़ा बयान दे दिया है।

फातिमा सना शेख ने बयान दिया है कि बहुत ही जल्द वह मां बनने वाली है। फातिमा सना शेख की इस बयान के बाद उन्हें खूब सुर्खियां मिल रही है क्योंकि आपको बता दें फातिमा सना शेख ने अभी तक शादी नहीं की है और आमिर खान ने भी अभी तक उनके साथ रिश्ते की बात नहीं कबूली है आइए आपको बताते हैं किस वजह से फातिमा बिना ब्याही मां बनने जा रही है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की नई उभरती स्टार फातिमा सना शेख जिन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म दंगल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है उन्होंने एक बयान देकर सनसनी मचा दी है कि वह मां बनने जा रही है। लंबे वक्त से आमिर खान के साथ फातिमा का नाम जुड़ता आ रहा है और उनके इस बयान के बाद लोग यह कयास लगा रहे हैं कि फातिमा जिस बच्चे की मां बनने जा रही है वह आमिर खान का है। लेकिन हम आपको बता दें कि दरअसल फातिमा सना शेख बहुत ही जल्द एक बच्चे को अनाथालय से गोद लेने जा रही है और इस वजह से उन्होंने यह बयान दिया है कि वह मां बनने जा रही हैं।फातिमा के इस बयान के बाद लोगों ने उनके साथ आमिर का नाम जोड़ना शुरु कर दिया था लेकिन ऐसी कोई भी बात नहीं है और फातिमा अनाथालय से बच्चे को गोद लेने जा रही है।

surajj