पर्स में कंडॉम रखने से लेकर तक, फैवरेट सेक्स पोजिशन, जैसे कई सारे पर्सनल सीक्रेट्स बता चूके है बॉलीवुड सेलेब्रिटी, खुलासे जानकर रह जाएंगे हैरान।

पर्स में कंडॉम रखने से लेकर तक, फैवरेट सेक्स पोजिशन, जैसे कई सारे पर्सनल सीक्रेट्स बता चूके है बॉलीवुड सेलेब्रिटी, खुलासे जानकर रह जाएंगे हैरान।

आप तो जानते होंगे कि बॉलीवुड एक्टर्स अपनी निजी जिंदगी को राज बनाए रखना चाहते है, लेकिन कई बॉलीवुड के युवा सितारे ऐसे भी है, जो अपनी जिंदगी से जुड़े हुए सीक्रेट्स रिवील करते रहते है।

तो आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स और उनके द्वारा बताए गए सीक्रेट्स के बारे में बताने जा रहे है। तो आइए इस खबर के बारे में विस्तार से जानते है।

 

1. आलिया भट्ट

बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने खुलासा किया था की उन्हें ‘The Classic Missionary’ उनकी फेवरेट सेक्स पोजिशन है। ऐसा इसलिए क्योंकि वे एक साधारण व्यक्ति है।

 

2. सोनम कपूर

सोनम कपूर द्वारा डेक्कन क्रॉनिकल के साथ इंटरव्यू में उन्होंने बताया की – लड़कियों को लेकर मेरे भाई की पसंद काफी खराब है। में यह बात कभी भी सीधी तौर पर उससे नहीं कहती। वह रेहा और मेरी जैसी लड़कियों को कभी डेट नहीं करेगा।

 

3. रणवीर सिंह

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने बताया था की उन्होंने अपनी वर्जिनिटी 12 साल की उम्र में खो दी थी। उन्होंने कहा कि स्कूल में ज्यादातर बच्चों की मां यह कहा करती थीं कि यह लड़का (रणवीर) हमारे बच्चों को बिगाड़ देगा। रणवीर सिंह एक ओर बयान में कह चुके है की वे हमेंशा अपनी जेब में कॉन्डम रखते है।

 

4. रणवीर कपूर

बता दे की रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका एक अतीत है जिसमें भांग और सिगरेट भी शामिल है। रणवीर के मुताबिक उन्होंने 15 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी।

 

5. सलमान खान

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान ने 2013 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बताया था की में आज भी वर्जिन हूं। में खुद को उसके लिए बचाकर रखूंगा। जिससे में शादी करूंगा।

 

6. अर्जुन कपूर

बता दे की जहां तक बात एक्टर अर्जुन कपूर की है तो उन्होंने फिल्मफेयर मैगजीन से बातचीत में कहा था कि ज्यादातर पुरुषों के लिए प्यार से ज्यादा सेक्स महत्व रखता है।

 

7. ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की सेक्स जिंदगी की हर स्टेज पर महत्वपूर्ण है। मुझे अक्षय में जो चीजें अच्छी लगती हैं पिछले कुछ सालों में वह काफी बदल गई हैं।

 

8. सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह ने एक इंटरव्यू में अपनी पसंदीदा सेक्स पोजीशन के बारे में बताया था। उन्होंने कहा- क्योंकि मुझे 60 के दशक की चीजें पसंद हैं इसलिए यह 69 ही होनी चाहिए।

 

9. दीपिका पादुकोण

एक बार दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरे लिए सेक्स फिजिकल से ज्यादा मेंटल है। यह भावनात्मक रूप से महत्वपूर्ण है।

 

10. नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी ने कहा था कि सेक्स जिंदगी में बहुत महत्वपूर्ण है। यह इतना महत्वपूर्ण है कि यदि आपको किसी रिलेशनशिप में यह ठीक से नहीं मिल पाया तो इससे अलग हो जाइए।

 

11. इमरान हाशमी

बता दें कि एक बार इमरान ने कहा- एक शादीशुदा शख्स होने के तौर पर मैं वन नाइट स्टैंड्स को बहुत मिस करता हूं।

 

12. विद्या बालन

विद्या बालन ने सेक्स के बारे में महिलाओं के राज खोलते हुए कहा- हमें यह पसंद है, हमें इसकी जरूरत है और हम भी इसे उतना ही चाहते हैं जितना पुरुष चाहते हैं।

 

13. कश्मीरा शाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने अपनी पसंदीदा सेक्स पोजीशन एक बार रिवील की थी। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कहा- “My favourite sex position is ‘Doggy Style'”

 

14. कल्कि कोचलिन

बता दे की कल्कि ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बचपन में सेक्सुअल अब्यूज से जुड़ा एक चौंकाने वाला किस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा- महज 9 साल की उम्र में मैं किसी को अपने साथ सेक्स करने की परमिशन देती थी क्योंकि मुझे पता ही नहीं था कि इसका मतलब/महत्व क्या है।

navneet