Haddi: कुंभ में बिछड़े भाई-बहन नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अर्चना पूरन सिंह, वायरल मीम पर एक्ट्रेस ने किया कुछ इस तरह रिएक्ट

Haddi: कुंभ में बिछड़े भाई-बहन नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अर्चना पूरन सिंह, वायरल मीम पर एक्ट्रेस ने किया कुछ इस तरह रिएक्ट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक बार फिर चर्चा में हैं.  पर्दे पर अलग-अलग लेकिन रफ टफ किरदार निभा चुके एक्टर का नया रुप चौंकाने वाला है. अपनी शानदार अदाकारी से बॉलीवुड में खास पहचान बना चुके नवाजुद्दीन की अपकमिंग फिल्म ‘हड्डी’ (Haddi) का पोस्टर रिलीज किया गया, जिसमें उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल है. नवाज के फीमेल लुक को देखने के बाद लोगों को वह काफी हद तक एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) जैसे लग रहे हैं. एक्टर के इस लुक को लेकर चल रही चर्चा के बीच अर्चना ने अपनी राय जाहिर की है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी’ का फर्स्ट लुक मेकर्स ने शेयर किया. फीमेल गेटअप में किसी के लिए भी पहचान पाना मुश्किल है कि बड़ी सी चेयर पर बैठा हुआ शख्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. ग्रे कलर के शिमरी गाउन में हैवी मेकअप और स्टाइलिश हेयरस्टाइल में एटीड्यूड के साथ बैठे हुए नवाज का लुक इतना दमदार है कि फैंस इस मोशन पोस्टर को देखते ही उनकी तुलना अर्चना पूरन सिंह से करने लगे.

अर्चना पूरन सिंह-नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तुलना सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दृकी और अर्चना पूरन सिंह को लेकर कई तरह क फनी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. कोई कह रहा है कि ‘सिद्दू जी के अब दो दुश्मन’ तो कोई नवाज-अर्चना को कुंभ में बिछड़ा भाई-बहन बता रहे हैं. नवाज से अपनी तुलना होने की खबर अर्चना तक भी पहुंची तो उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा कि ‘हेयरस्टाइल मेरी तरह लग रहा है. इसीलिए मुझसे कंपेरिजन हो रहा है. कपिल के शो में पहले मैं ऐसे ही साइड पार्टिशन हेयर लुक रखती थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

अर्चना पूरन सिंह ने की एक्टर की तारीफ इतना ही नहीं अर्चना पूरन सिंह ने अपने बड़प्पन का परिचय देते हुए बता दिया कि वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक बड़ा कलाकार मानती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मैं यही कहूंगी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी से किसी भी चीज में कंपेरिजन करना बहुत बड़ी बात है’

अक्षत अजय शर्मा के निर्देशन मे बन रही फिल्म ‘हड्डी’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल प्ले कर रहे हैं. मोशन पोस्टर शेयर कर मेकर्स ने बताया है कि ये फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी, लेकिन ये तो तय है कि दर्शकों को नवाजुद्दीन का एक नया अवतार और नई तरह की अदाकारी देखने को मिलेगी.

admin