आईपीएल 2023 का पहला शतक जडने वाले हैरी ब्रूक की गर्लफ्रेंड नहीं है किसी ब़ॉलीवुड एक्ट्रेस से कम, तस्वीरें हुई वायरल!!

आईपीएल 2023 का पहला शतक जडने वाले हैरी ब्रूक की गर्लफ्रेंड नहीं है किसी ब़ॉलीवुड एक्ट्रेस से कम, तस्वीरें हुई वायरल!!

आईपीएल 2023 का पहला शतक सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बल्लेबाजी हैरी ब्रूक (Harry Brook) के बल्ले से देखने को मिला है. हैरी ब्रूक ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलााफ एक धमाकेदार पारी खेली. इन सब के बीच सोशल मीडिया पर हैरी ब्रूक के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी काफी वायरल हो रही हैं. जो इस मैच के दौरान स्टेडियम में ही मौजूद थीं.

हैरी ब्रूक (Harry Brook) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 55 गेंदों पर नाबाद 100 रन ठोके. उन्होंने इस दौरान 12 चौके और 3 छक्के जड़े. हैरी ब्रूक की इस शानदार पारी के दौरान उनकी गर्लफ्रेंड लूसी लेलस भी स्टैंड में मौजूद थी.

ब्रूक (Harry Brook) ने सनराइजर्स की पारी के आखिरी ओवर में अपना शतक पूरा किया. इस दौरान कैमरा उनकी गर्लफ्रेंड लूसी लायल्स (Lucy Lyles) पर फोकस हो गया. वह ब्रूक के लिए काफी खुश नजर आईं.

लूसी लायल्स (Lucy Lyles) पहली बार जून 2020 में ब्रूक के इंस्टाग्राम पर नजर आई थी. हैरी ब्रूक (Harry Brook) और लूसी लायल्स बीते दो साल से डेट कर रहे हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद ने मिनी ऑक्शन में धाकड़ बल्लेबाज हैरी ब्रूक (Harry Brook) को अपनी टीम में शामिल किया था. सनराइजर्स हैदराबाद ने इंग्लैंड इस 23 साल के बल्लेबाज को 13 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा था.

लूसी लायल्स (Lucy Lyles) कई मौकों पर अपने बॉयफ्रेंड को सपॉर्ट करने के लिए मैदान में दिखाई दी हैं. लेकिन लूसी की निजी जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है. उनका इंस्टाग्राम हैंडल भी प्राइवेट है.

navneet