क्या सच में ‘तारक महेता का उल्टा चश्मा’ शॉ को मिल गई नई दयाबेन? इस फेमस एक्टर को मिला ऑफर, नाम जानकर रह जाएंगे दंग।

क्या सच में ‘तारक महेता का उल्टा चश्मा’ शॉ को मिल गई नई दयाबेन? इस फेमस एक्टर को मिला ऑफर, नाम जानकर रह जाएंगे दंग।

आप तो जानते ही होंगे कि टेलिविजन शॉ ‘तारक महेता का उल्टा चश्मा’ काफी लंबे समय से चले आ रहे है। ऐसे में यह शॉ किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बना रहता है। इस शॉ के फैन्स, अपने चाहने वाले कलाकारों को देखना बेहद पसंद करते है। इसी वजह से ये शॉ काफी लोगों के मन में घर कर चूका है।

लेकिन एक के बाद एक सितारों के शॉ को छोडने से अब लोगों के मन में काफी निराशा छा गई है। ऐसे में खबर आ रही है कि दयाबेन के किरदार के लिए एक नए चेहरे की खोज जा रही है। दिशा वकानी ने शॉ में दयाबेन का किरदार काफी बेहतर तरीके से निभाया था।

लेकिन अचानक से उनके शॉ छोडने से लोगों में काफी निराशा छा गई है। वहीं शॉ के निर्माता के काफी प्रयास बाद भी पुरानी दयाबेन को वापस लाने में सफल नहीं हुए है। ऐसे में कलाकार अब शॉ के लिए नई दयाबेन की तलाश कर रहे है। ऐसे में अब तक उनका कोई रिप्लेसमेन्ट नहीं मिल रहा है।

 

क्या शॉ में होगी नयी दयाबेन की एन्ट्री?

बता दें कि शॉ में दयाबेन के किरदार के लिए निर्माता ने काफी लोगों का ऑडिशन भी लिया है। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि तलाश अब पूरी हो गई है। तारक महेता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के किरदार में काजल पिसल नजर आ सकती है।

सूत्रों की मानें तो इस बात की सच्चाई जानने के लिए काजल पिसल को कॉल किया गया था पर उनसे बात न होने की वजह से इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं की जा सकती की दयाबेन का किरदार वह निभाएंगी।

 

कहा जा रहा है कि शायद काजल अभी इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती है। ऐसे में अगर ये सच साबित होता है तो अगले महीने से काजल पिसल तारक महेता शॉ के सेट पर नजर आ सकती है।

बता दें कि इसके पहले दयाबेन के किरदार के लिए कई सारे नाम सामने आ चूके है। काजल पिसल से पहले ऐश्वर्या सखूजा का नाम भी सामने आया था। ऐश्वर्या के अनुसार उन्होंने दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था।

लेकिन उसके बाद उन्होंने जानकारी साज्ञा की थी कि “मैंने इस रोल के लिए टेस्ट दिया था लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इस कर पाऊंगी”। ऐश्वर्या के इस बयान के बाद सबकी निगाहें काजल पिसल पर टिक्की हुई है।

navneet