हवन की राख में होती है ऐसी 6 शक्तियाँ जो धनवान बनने में भी करती है मदद…

हवन की राख में होती है ऐसी 6 शक्तियाँ जो धनवान बनने में भी करती है मदद…

नमस्कार दोस्तो आज के लेख में आपका बहोत बहोत ही स्वागत है दोस्तो आज में आपको हर रोजकी तरह एक नई ही जानकारी देने वाला हु दोस्तो आप सब जानते ही होंगे हिन्दू धर्म मे बहोत सारे लोग देवी देवताओं में बहोत ही ज्यादा मानते हैं और इसके लिए हिन्दू धर्म में भगवान को खुश करने के लिए कई तरह की पूजा पाठ की जाती है।

और इसके लिए वो लोग कई तरह की विधियां करते करते हैं जिसमे हवन का भी विशेष महत्व माना गया है दोस्तो इस हवन में कई तरह की हवन सामग्री का इस्तेमाल होता है कई लोग कई सारी मानताये रखते हैं और फिर जानवरों की बलि भी चढ़ाते हैंदोस्तो अग्निदेव को साक्षी मानकर इनकी आहुति दी जाती है।

दोस्तो कहा तो यह भी जाता है कि अग्निदेव हमारी विनतियां भगवान तक पहुंचाते है दोस्तो सायद आपको पता नही होगा लेकिन जो हवन की राख होती है उसके भी बहोत सारे फायदे होते हैं दोस्तो अगर आप राख का टीका लगादे तो आपको किसी की भी बुरी नजर नही लगे गी ओर आपके शत्रु आपका कुछ नही बिगाड़ पाएंगे।

और दोस्तो हवन की राख को घरमे छिडकने से हमेशा अछी चिजे होती है दोस्तो अगर आप आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो आप हवन की राख को लाल कपड़े में लपेटकर तिजोरी में रखदे आपकी आवक जरूर बढ़ जाएगीदोस्तो अगर आपकी दुकान में ग्राहकनही आ रहे हैं तो आपको हर रोज दुकान खोलने से पहले राख चिड़कदीजिये।

दोस्तो बहोत सारे लोग बहोत बड़े बड़े हवन भी इसलिए करवाते हैं दोस्तो हवन करनेसे हमारे घर में हमेशा सुख समृद्धि बनी रहती है दोस्तो अगर आपको डरावने सपने आते हो तो आप हर रोज सोने से पहले हवन की राख का टीका लगाकर सो जाइये ऐसा करने से आपको धिरे धिरे डरावने सपने आते हैं।

seema