ये है बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस, जिन्हें सर्जरी करवाना पडा महंगा, बर्बाद हुआ करियर।

ये है बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस, जिन्हें सर्जरी करवाना पडा महंगा, बर्बाद हुआ करियर।

आप तो जानते ही होंगे कि बॉलीवुड की दुनिया में आकर्षक दिखना बेहद जरुरी है। ऐसे में कई एक्ट्रेस सुंदर दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की भी मदद लेती है। लेकिन ये दांव उनका उल्टा पड गया।

वे एक्ट्रेस अच्छी दिखने की बजाय उनका रुप और बिगड गया। जिसके चलते उनको सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुननी पडी। फैंस ने भी जमकर मजाक उडाया। आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ ऐसी ही हीरोईन के बारे में बताने जा रहे है। तो आइए इस खबर के बारे में विस्तार से जानते है।

1. कोएना मित्रा

बता दें कि कोइना मित्रा बॉलीवुड के आइटम सोन्ग देने वाली अभिनेत्री है। लेकिन इनका नाक पर सर्जरी करवाना गलत पड गया। इसका इन्हें भी काफी अफसोस हुआ।

 

कोएना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘सूजन के बाद मेरी हड्डियों में सूजन होने लगी’। जिसके बाद डॉक्टरों ने भी हार मान ली औऱ कहा कि दवा और दुवा से ही काम होगा। ऐसे में एक गलत सर्जरी की वजह से उनका करियर खत्म हो गया।

2. आयशा टाकिया

बॉलीवुड की खूबसुरत अभिनेत्री आयशा टाकिया आजमी ने ‘सोचा ना था’ और ‘वांटेड’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वे उनकी स्माइल की वजह से फेमस थी।

 

लेकिन सर्जरी के बाद उनकी तस्वीरें सामने आई तो प्रशंशक हैरान रह गए। सर्जरी फैल होने की वजह उनका पूरा चेहरा बदल गया। फैंस ने भी जमकर मजाक उडाया।

3. मिनिषा लांबा

आप को याद हो तो फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ में उन्होंने चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर के साथ रोमांस किया था। इसके बाद उन्होंने और ज्यादा खूबसुरत दिखने के चक्कर में चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करा ली।

 

लेकिन उनका ये प्रयोग सफल नहीं हुआ औऱ उनका चेहरा बदल गया।

4. सोफिया हयात

जानकारी के लिए बता दें कि सोफिया हयात, जो बिग बॉस की कंटेस्टेंट थीं उन्‍होंने अपने होठों को ठीक करने के लिए सर्जरी कराई थी। मगर उनका भी ये प्रयोग सफल नहीं हुआ।

 

लोगों ने उनके लुक का मजाक उड़ाया। गलत सर्जरी के कारण उन्‍हें भी बहुत नुकसान हुआ है।

5. वाणी कपूर

बता दें कि शुद्ध देसी रोमांस मूवी से बॉलीवुड में दस्‍तक देने वाली खूबसूरत हीरोइन वाणी कपूर की स्‍माइल के सब दीवाने थे। मगर उन्‍होंने ‘बेफ़िरके’ फिल्म के लिए अपने लुक पर काम किया और सर्जरी कराई।

 

मगर इससे उनका पूरा हुलिया बदल गया। लोग उन्‍हें पहचान तक नहीं पाए। इससे उनका खूब मजाक भी बना। सर्जरी के बाद उनके होंठ मोटे हो गए थे और गाल लंबे हो गए थे।

navneet