काजोल ने पतली डोर वाली ड्रेस पहनकर मां और बहन संग पार्टी में पहुँची, यह अवतार देख फिसल गए लोग

काजोल ने पतली डोर वाली ड्रेस पहनकर मां और बहन संग पार्टी में पहुँची, यह अवतार देख फिसल गए लोग

ज्यादातर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में ही देखेंगे, जिसमें उनका ग्रेसफुल लुक हर किसी का दिल जीत लेता है। हालांकि वेस्टर्न सिल्हूट्स को पहनने से भी दो बच्चों की मां बन चुकी यह हसीना बिल्कुल भी कतराती नहीं है। मगर उनके हर एक आउटफिट मे सादगी हमेशा देखने को मिलती है। जैसे उन्होंने अपने बर्थडे से एक दिन पहले ही कैजुअल कपड़ों में इसे अपनी टीम के साथ सेलिब्रेट किया था। वहीं उनका एक ऐसा लुक भी हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें उनका हॉट अवतार आप देखते रह जाएंगे।

मां और ननद के साथ काजोल का स्टाइलिश अंदाज: इन तस्वीरों को काजोल ने मदर्स डे के दिन शेयर किया था, जिसमें उनका स्टाइल हमारा दिल चुरा ले गया। हसीना के इंस्टाग्राम पर ऐसे उनके कई लुक्स हैं, जिन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। इन फोटोज में अदाकारा ऑरेंज कलर की ढीली-ढाली ड्रेस में मां और बहन के साथ नजर आ रही हैं। अगर आप ध्यान से देखेंगे, तो काजोल अपनी मां और ननद के साथ ट्यूनिंग करती दिख रही थीं।

दिग्गज एक्ट्रेस और काजोल की मां तनूजा ने जहां लाइट ऑरेंज शेड की साड़ी पहनी थी, तो वहीं अजय देवगन की बहन सेम कलर का एंब्रॉइडरी कुर्ता सेट वेअर किया था। वहीं काजोल ने स्ट्रैपी स्लीव्स की मैक्सी ड्रेस पहन रखी थी, जो न सिर्फ उन्हें स्टाइलिश दिखाने का काम कर रहा था बल्कि उन्हें कम्फर्ट का एहसास भी करा रहा था। इस आउटफिट में नूडल स्ट्रैप दी गई थी और डीप स्कैवर नेकलाइन थी, जो उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर बढ़ाती दिख रही थी।

वहीं ड्रेस में नी पोर्शन पर टायर्ड डिटेलिंग थी और उसके नीचे नेट एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी। हेमलाइन पर स्कैलोप डिजाइन बनी दिख रही थी, जो ड्रेस को डिफरेंट लुक दे रही थी। इस आउटफिट के साथ काजोल ने स्टाइल का तड़का लगाने के लिए मोतियों की लेयर्ड माला पहनी थी। मिनिमल मेकअप और खुले बालों में हसीना बहुत ही कूल बेब लग रही थीं।

surajj