फिल्मी स्टाइल में शुरू हुई थी केन विलियमसन की लव स्टोरी, बेहद खूबसूरत है उनकी गर्लफ्रेंड, देखिए तस्वीरें!!

फिल्मी स्टाइल में शुरू हुई थी केन विलियमसन की लव स्टोरी, बेहद खूबसूरत है उनकी गर्लफ्रेंड, देखिए तस्वीरें!!

आप को बात दें कि केन विलियमसन को विश्व का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज माना जाता है, उन्होंने अपने बेहतर प्रदर्शन की वजह पूरे विश्व में एक बेहद अच्छी पहचान बना लिे है। लेकिन केन विलियमसन सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहते है।

आप को बता दें कि केन विलियमसन अपने पार्टनर के साथ बेहद कम जगहों पर जाते है, इसलिए सोशल मीडिया पर उनकी ज्यादा तस्वीरें उपलब्ध नहीं है। हालांकि केन विलियमसन की गर्लफ्रेंड देखने में बेहद खूबसुरत है, वहीं लोग उनकी काफी तारीफ करते हुए नजर आते है।

खबरों के अनुसार न्यूजीलैंड के कप्तान साराह रहीम के साथ रिश्ते में है, जिनका ज्नम ब्रिस्टल में हुआ था। इस जोड़ी ने अब तक शादी नहीं की है।

केन और साराह ने दिसंबर 2020 में बेटी का स्‍वागत किया। वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट से केन विलियमसन ने अपना नाम वापस ले लिया था क्‍योंकि उन्‍हें अपनी पार्टनर के साथ पहली बच्‍ची के जन्‍म के लिए जाना था।

विलियमसन की निजी जिंदगी की यह संभवत: सबसे बड़ी खबर थी। केन विलियमसन इस समय विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में न्‍यूजीलैंड का नेतृत्‍व कर रहे हैं। चलिए हम इस पर प्रकाश डालते हैं कि वह किस तरह अपने पार्टनर से मिले।

एनजेडहेराल्‍ड की रिपोर्ट के मुताबिक केन विलियमसन और साराह रहीम 2015 से साथ हैं। साराह क्‍वालीफाईड नर्स हैं और ब्रिस्‍टल में उनकी पढ़ाई हुई। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि विलियमसन और साराह की पहली मुलाकात अस्‍पताल में हुई।

जो यादगार बनी क्‍योंकि इसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू की। इसके बाद से केन और साराह साथ रह रहे हैं और पिछले साल इनके घर बेटी ने जन्‍म लिया।

navneet