फीस बढ़ाने की मांग पर करण जौहर ने अभिनेताओं को लिया आड़े हाथ, सुनाई खरी खोटी, कहा- फिल्म की ओपनिंग करवा नहीं सकते और…

फीस बढ़ाने की मांग पर करण जौहर ने अभिनेताओं को लिया आड़े हाथ, सुनाई खरी खोटी, कहा- फिल्म की ओपनिंग करवा नहीं सकते और…

आप को बता दें कि जब भी कभी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे फेमस फिल्म मेकर्स की बात आती है तो करण जौहर का नाम सबसे पहले आता है। करण जौहर कई सालों से बॉलीवुड को बेहतरीन फिल्में दी है। उन्हें बॉलीवुड का सफल फिल्ममेकर माना जाता है।

लेकिन क्या आप जानते है कि करण जौहर ने भी अपने करियर के दौरान बहुत सारी असफलता का सामना करना पडा है। ये असफलता जो की एक दर्शक नहीं देख पाता, उन्हें एक फिल्म निर्माता ही नजर आता है।

बता दें कि हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने 2022 में अपनी फ्लॉप फिल्में, सितारों की बढती हुई सैलरी और कई अन्य प्रमुख विषयों में बात की। उन्होंने बताया कि, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, जिस फिल्म के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को लॉन्च किया था।

 

उस फिल्म में उन्हें बडा नुकसान सहना पडा था। करण जौहर ने आगे कहा कि, ‘यश चोपड़ा ने मुझसे कहा था, ‘एक फिल्म कभी विफल नहीं होती, एक बजट होता है’। स्टूडेंट ऑफ द ईयर की तरह. मैंने एक हिट फिल्म बनाई, लेकिन पैसा खो दिया।’

जब उनसे सवाल किया गया कि कौन फिल्न के पैसे का कितना हिस्सा कमा रहा है। इसपर करण जौहर ने कहा, ‘इसका एक हिस्सा फिल्मी सितारों के पास है। ऐसा कहने के लिए मेरी हत्या हो सकती है, लेकिन अगर पांच करोड रुपये ओपन है और आप मुझसे 20 करोड रुपए मांग रहे है, तो ये कैसे उचित है? भ्रम की इस बीमारी का कोई टिका नहीं है।’

 

ये कोई पहली बार नहीं जब करण जौहर ने बड़ी सैलरी की मांग को लेकर अभिनेताओं को आड़े हाथ लिया है।2018 में, उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में कुछ प्रमुख सितारों ने खुद को विश्वास में लिया कि वे अभी भी दर्शकों को आकर्षित करने की शक्ति रखते हैं।

करण ने कहा कि वे दो डिजिट में मुझसे सैलरी की मांग करते है। लेकिन फिल्म की ओपनिंग नहीं कर सकते। पिछले साल, करण के आधिकारिक प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस ने कुछ हिट और फिल्में दीं। जिसमें बड़े बजट की फैंटेसी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, एक्शन-स्पोर्ट्स फिल्म ‘लाइगर’, और क्राइम-कॉमेडी ‘गोविंदा नाम मेरा’ जैसे कई प्रोजेक्ट्स शामिल थे।

navneet