करीना कपूर ने सारा अली खान से उन्हें मां कहकर बुलाने को किया था मना, सैफ अली खान भी चाहते थे यही,

करीना कपूर ने सारा अली खान से उन्हें मां कहकर बुलाने को किया था मना, सैफ अली खान भी चाहते थे यही,

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर के साथ काफी फ्रैंक व्यवहार रखती है। सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में सारा अली खान ने शामिल होकर खूब एंजॉय किया था। उन्हें इस शादी से बिल्कुल भी आपत्ति नहीं थी, जबकि करीना से उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। करीना और सारा की उम्र में 13 साल का फासला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना ने सारा अली खान से कहा था कि उनके पास पहले से ही बहुत प्यारी मां है इसलिए वह करीना को अपना अच्छा मित्र बना सकती हैं। वहीं, सारा अली खान का कहना है कि उनके पिता सैफ अली खान भी नहीं चाहते थे कि सारा करीना को छोटी मां कहकर पुकारें। इसलिए सारा करीना को उनके नाम से बुलाती हैं या फिर K नाम से।

बता दें, सैफ अली खान की पहली शादी साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी। इस शादी से सैफ के दो बच्चे सारा हैं, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। वहीं शादी के 13 साल बाद यानी साल 2004 में अमृता और सैफ अलग हो गए। तलाक के बाद सारा और अब्राहम अपनी मां के पास रहने लगे।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अमृता से तलाक के बाद फिल्म ‘टशन’ के चलते सैफ की करीना से नजदीकियां बढ़ने लगीं, फिर कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली। इस शादी के बाद सैफ के दो और बच्चे हुए जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है।

navneet