करीना-करिश्मा कपूर ने बच्चों को किया इग्नोर तो लोगों ने लगाई जमकर क्लास, बोले- हो गई इतनी उम्र, फिर भी इतना घमंड…

करीना-करिश्मा कपूर ने बच्चों को किया इग्नोर तो लोगों ने लगाई जमकर क्लास, बोले- हो गई इतनी उम्र, फिर भी इतना घमंड…

आप को बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और करिश्मा कपूर को हाल में ही स्पॉट किया गया। करीना और करिश्मा कपूर अपने पापा रणधीर कपूर के घर उनसे मिलने पहुंची थी, जिसका एक वीडियो सामने आया है।

लेकिन इस वीडियो के सामने आते ही करीना-करिश्मा को खूब ट्रॉल किया जा रहा है। दरअसल वीडियो में करिश्मा कपूर और करीना कपूर गाड़ी से उतरकर अंदर जाती हुई नजर आती है। इस दौरान वे पेपराजी को पोज देते हुए दिखती है।

 

इस बीच उन्हें देखकर दो प्यार से बच्चे चेहरे पर मासूमियत भरी मुस्कुराहट लेकर दौड़ते हुए उनके पास फोटो खिंचवाने के लिए भागकर उनके पास पहुंचते है।

लेकिन जैसे ही करीना और करिश्मा बच्चों को अपने पास आते देखते ही दोनों बहनें उन्हें नजरंदाज करके अंदर चली जाती है। बच्चों के इस तरह से दिल तोड़ना लोगों को जरा भी पसंद नहीं आ रहा।

 

ऐसे में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही करीना और करिश्मा को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर फटकार लगाई है। लोगों ने उन्हें खूब ट्रॉल किया।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ बच्चों का दिल तोड़ दिया आपने, क्या समझते है अपने आप को’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ करीना और करिश्मा खुद को समझती क्या है, बच्चे इतनी खुशी से मिलने आए थे और उन्हें ही इग्नोर कर दिया। ‘

वहीं कई यूजर्स ने इन्हें घमंडी भी कहा। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

navneet