करीना कपूर ने बताया सैफ अली खान का राज, बोलीं कि मेरे को 5 बच्चो की माँ बनाना चाहते हैं सैफ

करीना कपूर ने बताया सैफ अली खान का राज, बोलीं कि मेरे को 5 बच्चो की माँ बनाना चाहते हैं सैफ

करीना कपूर खान और सैफ अली खान जी हां, जो हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं चाहे पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ चाहे अमृता सिंह के बारे में हो, या सारा अली खान के बारे में हो। कोई ना कोई इनका परिवार का सदस्य सुर्खियों में दिखाई ही देता रहता है। जैसा कि आप जानते हैं मां बनने के बाद औरतों का अक्सर वजन बढ़ जाता है, जिसकी वजह से उन्हें बहुत सारी परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है।

ऐसे में अगर आप इन अभिनेत्रियों को देखें तो यह अपने फिटनेस पर बहुत ही ज्यादा काम करती हैं। उदाहरण के तौर पर आप करीना कपूर को ही देख लीजिए जी हां करीना कपूर जो दो बेटों की मां बन चुकी हैं और दोनों ही बार प्रेगनेंसी की वजह से इनका वजन बढ़ा हुआ दिखाई दिया, परंतु कुछ ही हफ्तों में  इन्होंने अपने वजन को घटा भी लिया। अगर किसी को अपना वजन घटाना है, तो आप करीना कपूर से इसके टिप्स ले सकते हैं क्योंकि यह अपने आप को फिट रखने के लिए बहुत सारा वर्कआउट करती हैं।

करीना कपूर अक्सर ही जिम करते हुए दिखाई देती हैं वह अपना पसीना बहाने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं। वह अपनी फिटनेस रूटीन में वेटलिफ्टिंग रोप एक्सरसाइज और स्ट्रैचिंग इत्यादि सभी चीजों को शामिल करती हैं इसके जरिए कुछ ही समय में उन्होंने अपना पोस्ट प्रेगनेंसी वेट कम कर लिया था

इन सभी बातों के बीच करीना कपूर ने एक बहुत ही बड़ा बयान दिया है उनका कहना है कि मां बनना बिल्कुल भी आसान नहीं है। जैसा कि सैफ अली खान हर दशक में एक बच्चे के पिता बनते हैं सबसे पहले सारा अली खान के फिर इब्राहिम के फिर तैमूर के और फिर जेह इस तरह से पांचवें दशक में पांचवे बच्चे की मां नहीं बनना चाहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान और इब्राहिम खान सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे हैं।

surajj