करिश्मा कपूर की बेटी है हद से ज्यादा खूबसूरत, हुस्न के मामले में बेबो मौसी को भी देती हैं मात, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे।

करिश्मा कपूर की बेटी है हद से ज्यादा खूबसूरत, हुस्न के मामले में बेबो मौसी को भी देती हैं मात, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे।

आप को बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री अभी फिल्मी दुनिया से दूर हैं और अपने दोनों बच्चों की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं।

हालांकि दोनों बच्चे अब बड़े हो चुके हैं। बेटी समायरा की बात करें तो अपनी मां की तरह खूबसूरत और ऊंची-लंबी हो गई हैं। हाल ही में समायरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो उन्हें ब्लैक कलर के चमकीली स्पैगेटी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उनके हाथ में फोन है जिससे वो अपनी सेल्फी क्लिक कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samaira (@samaira_kapoor._)

 

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर है बेहद खूबसुरत

आप को जानकारी के लिए बता दें कि अक्सर समायरा मां करिश्मा के साथ स्पॉट होती रहती हैं। इसके अलावा वो ज्यादा पार्टीज वगैरह में नजर नहीं आतीं।

बाकी स्टार किड्स की तरह करिश्मा की बेटी समायरा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करतीं। लेकिन जब भी ये कैमरे के सामने आती है तो ये इतनी खूबसूरत लगती है कि लोग इनसे निगाहें नहीं हटा पाते।

 

अभी हाल ही में समायरा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी। एयरपोर्ट जाते वक्त पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

समायरा अपनी खूबसूरती से मम्मी करिश्मा और मासी करीना को ज़बरदस्त टक्कर देती हैं। बाकी स्टारकिड्स के मुकाबले समायरा खुद को सुर्ख़ियों से बाहर रखती हैं। समायरा का अपनी मां से बेहद खास और स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है।

 

समायरा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर लोगों ने यह भी कयास लगाना शुरू कर दिया था समायरा अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

समायरा अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। गौरतलब है कि करिश्मा कपूर ने 2004 में संजय कपूर से शादी की जिनसे उनके दो बच्चे समायरा और कियान है। तलाक के बाद वो अपने दोनों बच्चे की परवरिश कर रही है।

navneet