भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव के लिए नेपाली फैन की दीवानगी, हाथ में बनाया टैटू, खेसारीलाल से लिपटकर रोने लगी नेपाली लड़की।

भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव के लिए नेपाली फैन की दीवानगी, हाथ में बनाया टैटू, खेसारीलाल से लिपटकर रोने लगी नेपाली लड़की।

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्क‍ि पड़ोसी देश नेपाल में भी भरे हुए हैं. नेपाल में खेसारी काफी मशहूर हैं, खासकर मह‍िलाओं के बीच.

हाल ही में एक्टर की एक नेपाली फीमेल फैन ने अपने चहेते स्टार खेसारी से मुलाकात की. खेसारी को अपने सामने पाकर फैन की खुशी का ठ‍िकाना नहीं रहा. देख‍िए क्या हुआ.

फैन बार-बार खेसारी को गले लगा रही थीं. उसके होठों पर मुस्कान भी थी और आंखों में खुशी के आंसू भी. फैन ने खेसारी के पैर छुए और कहा- ‘आपको कैसे बताउं कि मैं आपकी कितनी बड़ी फैन हूं. 8 साल की थी तब से मैं आपकी फैन हूं, सोचा नहीं था कि कभी मिल पाउंगी आपसे.’

 

फैन ने हाथ पर खेसारी का टैटू भी बनवाया है जिसे दिखाते हुए वे कहती हैं- ‘मैंने आपका टैटू भी बनवाया है, जब मैंने ये टैटू बनाया तब बहुत लोगों ने मुझे गाली दी लेक‍िन मैं आपको भगवान की तरह मानती हूं. आपके लिए जान भी दे सकती हूं.’

फैन के प्रति खेसारी ने भी जताया सम्मान

खेसारी ने भी अपनी फैन को गले लगाया. उन्होंने फैन को प्यार से ‘मेरा बच्चा’ कहकर भी संबोध‍ित किया. उन्होंने अपनी फैन के पति के लिए अपना प्रणाम भी भेजा.

 

इतने बड़े सुपरस्टार के मुंह से ये बातें कम ही सुनने को मिलती हैं. लेक‍िन खेसारी ने ये साब‍ित कर दिया कि वे अपने फैंस से उतनी ही मोहब्बत करते हैं जितना कि उनके फैंस उनसे.

खेसारी ने अपनी फैन की रिक्वेस्ट पर उनके साथ एक वीड‍ियो भी बनाया. खेसारी के साथ इस नेपाली फैन का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.

Prakash Mali