रणबीर कपूर के घर गूंजी बच्चे की किलकारी, घर आया नन्हा मेहमान, परिवार के लोग हुए खुशखुशाल।

रणबीर कपूर के घर गूंजी बच्चे की किलकारी, घर आया नन्हा मेहमान, परिवार के लोग हुए खुशखुशाल।

रणवीर कपूर वर्तमान समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से है। रणबीर कपूर इस समय मीडिया में अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है

ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि रणबीर कपूर के घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूँजी है।

इसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में ही जगह सिर्फ़ और सिर्फ़ रणबीर कपूर के ही चर्चे है और इतना ही नही बल्कि रणबीर कपूर के साथ-साथ उनकी माँ नीतू कपूर भी इस समय काफ़ी ज़्यादा ख़ुश है और उनकी ख़ुशी का भी कोई भी ठिकाना नही है

जिसके चलते बोला जा रहा है कि नीतू कपूर खुद तो मिठाइयाँ भी बाट रहे है। आगे आपको आर्टिकल में बताते है यह बच्चा कौन है जिसके जन्म के बाद नीतू कपूर की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है।

 

सोनम कपूर है बच्चे की मां

नीरजा, रांझणा और दिल्ली 6 जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाने वाली सोनम ने मार्च में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। 37 वर्षीय अभिनेता ने 39 वर्षीय आनंद के साथ 2018 में शादी के बंधन में बंध गए। उनकी आखिरी बड़ी स्क्रीन आउटिंग 2019 में थी। कॉमेडी द जोया फैक्टर, दुलारे सलमान के साथ।

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरीये बताया लोगो को

अभिनेता सोनम कपूर आहूजा और उनके व्यवसायी पति आनंद आहूजा एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं, कपल ने शनिवार को घोषणा की। अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए एक बयान में, सोनम और आनंद ने कहा कि वे पितृत्व की इस नई यात्रा के लिए तत्पर हैं।

 

सोनम और आनंद ने कहा कि 20.08.2022 को, हमने सिर झुका के और दिलों के साथ अपने खूबसूरत बच्चे का स्वागत किया। इस यात्रा में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है।

अनिल कपूर ने किया स्वागत

सोनम के पिता, अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि परिवार नए सदस्य का स्वागत करने के लिए उत्साहित है। “हमें 20 अगस्त 2022 को अपने परिवार के सबसे नए सदस्य के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।

 

सोनम और आनंद को एक आशीर्वाद मिला है। स्वस्थ बच्चा और हम अधिक उत्साहित नहीं हो सकते।
“हमारे दिल नए माता-पिता और उनकी खूबसूरत परी के लिए गर्व और प्यार से भर रहे हैं,”

उन्होंने पत्नी सुनीता कपूर और आनंद के माता-पिता हरीश आहूजा और प्रिया आहूजा द्वारा हस्ताक्षरित एक बयान में कहा। इस खबर को सबसे पहले दिग्गज अभिनेता नीतू कपूर और कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ने साझा किया, जिन्होंने इस जोड़ी को उनके पहले बच्चे के जन्म पर बधाई दी।

Prakash Mali