जानिये किस वजह से कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा शो छोड़ने का फैसला लिया, अब शो में नहीं होगी ‘सपना’ की वापसी !

जानिये किस वजह से कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा शो छोड़ने का फैसला लिया, अब शो में नहीं होगी ‘सपना’ की वापसी !

जल्द ही द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के नए सीजन का आगाज होने जा रहा है. हाल ही में प्रोमो शूट के बाद इसकी वापसी कन्फर्म कर दी गई है. लेकिन इस शो से जुड़ी चौंकाने वाली एक खबर भी आ रही है जिसके मुताबिक कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अब शो का हिस्सा नहीं होंगे. उन्होंने शो को अलविदा कहने का पूरा मन बना लिया है. वहीं जब इस तरह की खबरें आने के बाद कृष्णा से इसके पीछे की वजह पूछी गईं तो उन्होंने एक लाइन में शो छोड़ने का कारण भी बता दिया.

कृष्णा अभिषेक काफी समय से द कपिल शर्मा शो से जुड़े हुए हैं और वो इसमें कई अलग-अलग किरदारों में नजर आते हैं. उनका नालासोपारा की सपना का किरदार तो फेमस है ही इसके साथ ही कभी जग्गू दादा, कभी धर्मेंद्र तो कभी जीतेंद्र बनकर भी वो ऑडियंस को खूब हंसाते हैं लेकिन इस बार कृष्णा के फैंस काफी निराश होने वाले हैं क्योंकि उन्होंने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया है और इसके पीछे की वजह है एग्रीमेंट इश्यू.

कहा जा रहा है कि इस बार कृष्णा एग्रीमेंट में अपनी फीस बढ़वाने पर अड़े हुए हैं लेकिन मेकर्स इसके लिए राजी नहीं है. लिहाजा अब उन्होंने नए सीजन से पैर वापस खींचने का फैसला ले लिया है.

 

द कपिल शर्मा शो के पिछले सीजन में कृष्णा अभिषेक की फीस की बात करें तो वो अच्छी खासी फीस वसूल रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो एक एपिसोड के 10-12 लाख रुपये लेते थे और ये शो हफ्ते में दो बार आता था. कृष्णा इसके ज्यादातर एपिसोड में नजर आते ही थे. इस लिहाज से वो पूरे सीजन अच्छी खासी कमाई करते थे. लेकिन इस बार वो फीस बढ़वाने की जिद पर अड़े हैं. अब मेकर्स उनकी ये जिद पूरी करते हैं या नहीं देखना दिलचस्प होगा.

admin