रवि शास्त्री की पत्नी की खूबसूरती की सामने कही नहीं टिकती कोहली की पत्नी अनुष्का, देखें तस्वीरें…!!

रवि शास्त्री की पत्नी की खूबसूरती की सामने कही नहीं टिकती कोहली की पत्नी अनुष्का, देखें तस्वीरें…!!

आप को बता दें कि भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने टीम के लिए बहुत कुछ किया है। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने ट्वीटर पर कुछ फोटोज डाली थी, जिसके बाद उनकी खूब चर्चा हुई थी।

 

रवि शास्त्री हमेशा से ही एक खुले मिजाज़ के इंसान रहे हैं। वो अपनी बात कहने में कभी कतराते नहीं हैं। अपनी कोचिंग के दौरान उन्होंने टीम को एक ऊंचे मुकाम पर पहुंचाया है। हम आपको आज रवि शास्त्री ने बल्कि उनकी पत्नी से रूबरू कराने जा रहे हैं।

ऋतु सिंह से पहले इस अभिनेत्री के साथ था रवि शास्त्री का चक्कर

रवि शास्त्री अपने असल ज़िंदगी के किस्सों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हम आपको उनकी पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं। साल 1990 में उन्होंने शादी की थी।

 

शादी से पहले उनका और अभिनेत्री अमृता सिंह का काफी लंबे वक़्त तक अफेयर चला था। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद उन्होंने ऋतु सिंह से शादी कर ली थी। दोनों की शादी के 22 साल बाद साल 2012 में ने तलाक देकर अपनी राहें अलग कर ली थी।

कैसे हुई थी दोनों की शादी, इतनी खूबसूरत हैं ऋतु सिंह

ख़बरों के मुताबिक, ऐसा बताया जाता है कि रवि शास्त्री के पिता ने उनके शादी के लिए कहा था। इसके बाद दोनों की शादी हो गई थी। उनकी पत्नी बहुत खूबसूरत है। शादी के करीब 18 साल दोनों के घर में एक बेटी का जन्म हुआ था।

 

ऋतु सिंह से शादी मजबूरी में अपने पिता के कहने पर की थी। मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें ऋतु सिंह पेशे से एक डॉक्टर हैं और उनके पिता एक आर्मी ऑफिसर थे।

बता दें, पिछले साल 2021 नवंबर में उन्होंने अपने कोचिंग पद को अलविदा कहा था। उनके कोचिंग में टीम इंडिया ने बहुत बड़े-बड़े मुकाम हासिल किए हैं। इन दिनों वो एक कमेंटेटर के रूप में दिखाई दे रहे हैं। इस आईपीएल में भी उन्हें एक कमेंटेटर के रूप में देखा गया है।

navneet