Wednesday, June 29

KRK ने उगली आग, सलमान खान को घमंडी बताकर दिलाई अल्लाह की याद

[ad_1]

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट और रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान पहले से शादीशुदा हैं और उनका बच्चा भी है. सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में अरहान खान की सच्चाई का शो में सबके सामने खुलासा किया. अरहान की सच्चाई सबके सामने आती ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. फैन्स रश्मि को सपोर्ट करने के साथ सलमान खान की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैन्स का कहना है कि सलमान खान ने एक होस्ट नहीं बल्कि एक भाई की तरह रश्मि को अरहान के झांसे में फंसने से बचाया है.

सलमान खान पर क्यों भड़के केआरके?

सलमान खान के रश्मि को अरहान का सच बताने पर जहां फैन्स उनका शुक्रिया अदा कर रहे है, वहीं बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट केआरके को सलमान की ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. अरहान को नेशनल टेलीविजन पर सबके सामने बेनकाब करने पर केआरके ने सलमान खान के लिए अपना गुस्सा जाहिर करके उन्हें खरी खोटी सुनाई है.

केआरके ने सलमान खान के खिलाफ दो ट्वीट किए हैं. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा- एक स्ट्रगलर को नेशनल टेलीविजन पर बेइज्जत करना बेहद घिनौना है. हालांकि, मैं अरहान को पसंद नहीं करता हूं. लेकिन सलमान खान को ये सब रश्मि को चुपचाप अलग से बताना चाहिए था. आज सलमान खान ने अरहान का करियर खत्म कर दिया है, जो बेहद दुख की बात है.

केआरके ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- इज्जत सभी की होती है, सलमान को भी इंसान को इंसान समझना चाहिए. सलमान खान ने आज अरहान को बर्बाद करके ये साबित कर दिया है कि इस शख्स को बहुत गुरूर है और अल्लाह को गुरूर बिलकुल पसंद नहीं है. बता दें कि केआरके बिग बॉस को करीबी से फॉलो करते हैं और कंटेस्टेंट्स को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया के जरिए सबके सामने रखते हैं.