Krk ने अर्जुन कपूर की करी बेइज्जती, बोले-ऐसे एक्टर को बायकॉट की क्या जरूरत जिसकी फिल्म कु…

Krk ने अर्जुन कपूर की करी बेइज्जती, बोले-ऐसे एक्टर को बायकॉट की क्या जरूरत जिसकी फिल्म कु…

बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट पर सबक सिखाने की बात कहकर अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) चौतरफा घिर गए हैं। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि उन्हें जनता को धमकाने की बजाए अपनी एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए। वहीं फिल्म अभिनेता से क्रिटिक बने कमाल राशिद खान (KRK) ने अर्जुन कपूर का मजाक बनाते हुए कहा है कि जिस अभिनेता की फिल्म देखने कुत्ता भी नहीं जाता हो उसका बायकॉट कैसे किया जा सकता है।

केआरके ने अपने यूट्यूब चैनल पर 8 मिनट 29 सेकंड का वीडियो अपलोड किया है। इसमें वे अर्जुन कपूर की जमकर खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं। अर्जुन के बयान का जिक्र करते हुए वे कहते हैं, “पब्लिक आमिर खान की फ़िल्म का बहिष्कार करे तो समझ आता है। शाहरुख खान की फिल्म का बहिष्कार करे तो समझ आता है। लेकिन आप अर्जुन कपूर जैसे सुपर-डुपर महाफ्लॉप हीरो की बेइज्जती कैसे कर सकते हैं। उस बेचारे की फिल्म का बहिष्कार कैसे कर सकते हैं? मतलब अब आप एक ऐसे एक्टर की फिल्म का भी बहिष्कार करेंगे जिसकी फिल्म को कुत्ता भी देखने नहीं जाता।”

केआरके यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, “पब्लिक वरुण धवन की फिल्म का बहिष्कार करे तो मैं मान सकता हूँ। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्मों का बहिष्कार भी समझ आता है। लेकिन आप जैसे लुक्खे की फ़िल्म का बहिष्कार पब्लिक कैसे कर सकती है।” आप पूरा वीडियो नीचे देख सकते हैं।

अर्जुन कपूर पर तंज कसते हुए KRK ने इस वीडियो में कहा है, “भाईजान! अब आप पब्लिक को सबक सिखाकर रहना। पब्लिक को छोड़ना मत भाईजान, अब आप अपनी फिल्म थिएटर में रिलीज करने के बजाय सीधे यूट्यूब पर अपलोड करना शुरू कर दो भाईजान। जब यूट्यूब पर फिल्म फ्री में देखने को मिलेगी तो जाहिर सी बात है, यह जरूर देखेंगे और देखकर खुद ही पागल हो जाएँगे। इनसे बदला लेना है भाईजान!”

आगे वो कहते हैं, “क्या अर्जुन कपूर हीरो दिखता है? क्या अर्जुन कपूर को एक्टिंग आती है? क्या अर्जुन कपूर में एक्टर वाली एक भी क्वालिटी है? इसलिए आप लोगों को अर्जुन कपूर की फिल्म का बहिष्कार नहीं करना चाहिए, बल्कि जहाँ भी अर्जुन कपूर की फिल्म का पोस्टर दिखे उस पर खड़े होकर मूतना चाहिए।

इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अर्जुन कपूर को फ्लॉप और फ्रस्ट्रेटड एक्टर बताते हुए कहा था कि टुकड़े-टुकड़े गैंग में दूसरे मजहब पर फिल्म बनाने की हिम्मत नहीं है। गौरतलब है कि फिल्मों के बॉयकॉट पर आगबबूला होते हुए अर्जुन कपूर ने कहा था, “मुझे लगता है कि हमने बायकॉट के बारे में चुप रहकर गलती की और यह हमारी शालीनता थी, लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है।”

admin