लियॉन मेसी ने धोनी की बेटी जीवा के लिए भेजा शानदार तोहफा, जानिए चैंपियन खिलाड़ी ने ऐसा क्या दिया?

लियॉन मेसी ने धोनी की बेटी जीवा के लिए भेजा शानदार तोहफा, जानिए चैंपियन खिलाड़ी ने ऐसा क्या दिया?

आप तो जानते ही होंगे कि कुछ दिनों पहले फीफा वर्ल्डकप 2022 खत्म हुआ है। जहां मेसी की टीम अर्जेन्टिना ने विश्वकप जीतकर इतिहास रच दिया है। कतर में खेले गए फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना की टीम ने फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में हराकर तीसरी बार इस खिताब पर कब्जा जमाया था।

बता दें कि अर्जेंटीना की इस जीत को न केवल पूरी दुनिया में बल्कि भारत में भी सेलिब्रेट किया गया था। मेसी एक बार फिर से भारत के खेल प्रेमियों के बीच सुर्खियों में हैं और इस बार इसकी वजह है महेंद्र सिंह धौनी की बेटी जीवा, जिन्हें मेसी ने एक गिफ्ट भेंट की है।

जीवा को लियोन मेसी ने गिफ्ट की जर्सी

दरअसल लियोन मेसी ने अपनी ऑटोग्राफ वाली जर्सी महेन्द्रसिंह धोनी की बेटी जीवा को भेंट की है। यह खबर जीवा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें जीवा, अर्जेन्टिना की जर्सी पहने हुए नजर आ रही है। जिसमें द ग्रेट लियोननेल मेसी का ऑटोग्राफ भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni)

 

तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है कि, “लाइक फादर, लाइक डाउटर, जिससे पता चलता है कि मेसी, महेंद्र सिंह धौनी के भी फेवरेट खिलाड़ी हैं।” जर्सी की तस्वीरे में मेसी का ऑटोग्राफ देखा जा सकता है, जिसमें लिखा है पारा जीवा।

इसका मतलब ये होता है कि जीवा के लिए। बता दें कि महेन्द्रसिंह धोनी के दिल में फुटबोल को लेकर भी एक अलग ही क्रेज है। इस के कारण फुटबोल से उनकी दीवानगी मैदान से बाहर आए दिन भी नजर भी आती है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि इंडियन सुपर लीग में उनकी एक टीम भी है। हाल ही में लियोनेल मेसी ने बीसीसीआई के सचिव जय शाह को भी साइन की गई जर्सी गिफ्ट की थी। भारत के पूर्व स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने इस बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से यह जानकारी साझा की थी।

navneet