इस वीकेंड लगने वाली है लव और क्राइम तड़का, OTT पर आने वाली हैं ये वेब सिरीज

इस वीकेंड लगने वाली है लव और क्राइम तड़का, OTT पर आने वाली हैं ये वेब सिरीज

OTT इस समय खूब लोकप्रियता हासिल कर रहा है। कई बढ़िया वेब सिरीज़ और फिल्में लगातार ओटीटी पर रिलीज़ की जा रही हैं। ओटीटी का जादू अब कुछ ऐसा चल रहा है जहां सिनेमाघरो में फिल्में फ्लॉप हो रही हैं और ओटीटी पर आई फिल्में हिट हो रही हैं। अब इस हफ्ते भी कई वेब सिरीज़ और फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं जिनकी अभी से ही चर्चा होना शुरू हो गया है। इन वेब सिरीज़ और फिल्मों का दर्शक भी इंतज़ार कर रहे हैं। आइए जानते हैं इन वेब सिरीज़ और फिल्मों के नाम हैं…

महारानी 2: ये वेब सिरीज़ भी इस समय खूब सुर्खियों में हैं। हुमा कुरैशी इस सिरीज़ में लीड रोल में नज़र आ रही हैं। इस वेब सिरीज़ में भी क्राइम देखने को मिलने वाला है। इस वेब सिरीज़ को सोनी लिव पर 25 अगस्त से स्ट्रीम की जाने वाली है।

दिल्ली क्राइम 2 : ये वेब सिरीज़ भी ओटीटी की चर्चित वेब सिरीज़ में से एक है और दर्शकों ने इस वेब सिरीज़ के पहले सीजन को भी खूब प्यार दिया है। शेफाली शाह इस वेब सिरीज़ में लीड में नज़र आने वाली है। वेब सिरीज़ को नेट्फ़्लिक्स पर 26 अगस्त को रिलीज़ किया जाने वाला है। दर्शक भी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

प्लीज़ फ़ाइंड अटेच्ड 3: इस बार लव और रोमांस का तड़का भी लगने वाला है। ये वेब सिरीज़ लव स्टोरी पर ही बनी हुई है जिसमें शौर्य सिंह और सान्या अग्रवाल नज़र आने वाले हैं। पहले दो सीजन भी इस वेब सिरीज़ के काफी हिट रहे हैं और अब इस सिरीज़ का तीसरा सीजन आने वाला है। 24 अगस्त को ही ये वेब सिरीज़ अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज़ कर दी जाएगी।

क्रिमिनल जस्टिस 3: इस वेब सिरीज़ में पंकज त्रिपाठी नज़र आने वाले हैं। इस वेब सिरीज़ में भी जबरदस्त क्राइम देखने को मिलने वाला है। इस वेब सिरीज़ के भी दो सीजन आ चुके हैं और तीसरा सीजन 26 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाने वाला है।

admin