लखनऊ सुपर जाएंट्स ने होमग्राउंड पर दिल्ली कैपिटल्स को 50 रनों से हराया, मार्क वुड ने जडे 5 विकेट!!

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने होमग्राउंड पर दिल्ली कैपिटल्स को 50 रनों से हराया, मार्क वुड ने जडे 5 विकेट!!

आप को बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के तीसरा मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। मुकाबले में लखनऊ के लिए केएल राहुल और कायल मेयर्स ने पारी की शुरुआत की थी।

केएल राहुल के आउट होने के बाद कायल मेयर्स ने लखनऊ सुपरजाइंट्स का मोर्चा संभाल लिया। मेयर्स ने 38 गेंद में 192 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए शानदार 73 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में मेयर्स ने 7 छक्के और 2 चौके भी लगाए।

लखनऊ की टीम कायल मेयर्स की दमदार अर्दशतकीय पारी की मदद से निर्धारित 20 ओवर के खेल में 6 विकेट के नुकसान पर 193 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जो दिल्ली कैपिटल्स के लिए मुश्किल साबित हुई।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स के लिए पृथ्वी शॉ और कप्तान डेविड वॉर्नर पारी की शुरुआत करने उतरे। डेविड वॉर्नर ने हालांकि टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन पृथ्वी शॉ सीजन-16 के पहले मैच में सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे अधिक डेविड वॉर्नर ने 56 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 48 गेंदों का सामना किया। वॉर्नर ने 116 के स्ट्राइक से रन बनाते हुए 7 चौके भी लगाए।

वहीं गेंदबाजी में लखनऊ के लिए सबसे अधिक मार्क के खाते में पांच विकेट आए। मार्क वुड के अलावा लखनऊ के लिए आवेश खान और रवि बिश्नोई ने भी शानदार दो-दो विकेट अपने नाम किए, जिसके बदौलत लखनऊ की टीम ने रनों से मैच को अपने नाम कर लिया।

navneet