मलाइका अरोड़ा इस काम के लेती है करोड़ों रुपए, बिना फिल्म किए जीती है आलीशान जिंदगी, संपत्ति जानकर हैरान रह जाएंगे।

मलाइका अरोड़ा इस काम के लेती है करोड़ों रुपए, बिना फिल्म किए जीती है आलीशान जिंदगी, संपत्ति जानकर हैरान रह जाएंगे।

आप तो जानते ही होंगे कोई मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आइटम गर्ल के नाम से जाना जाता है। ऐसे में इन दिनों मलाइका अपने पुराने पति अरबाज खान के साथ नजर आ रही है।

बता दे की पहली बार दोनो को साथ देख कर सभी को यहीं लगने लगा की मलाइका अरबाज के साथ दोबारा संबंधों में आना चाहती है, लेकिन वे अपने बेटे के साथ मुलाकात करने गई थी।

देखा जय तो पिछले करीब 5 सालों से मलाइका अरोड़ा ने कोई भी फिल्म नहीं की है, लेकिन इसके बावजूद उनकी आलीशान जिंदगी में किसी तरह की कोई कमी नहीं देखी जी है।

इस वजह से लोग भी हैरान रह जाते की आखिर मलाइका इतनी आलिशा जिंदगी कैसे जी रही है। तो आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे की मलाइका बिना फिल्मों में काम किए आखिर कैसे आलिशान जिंदगी जी रही है। आइए इस खबर के बारे विस्तार से जानते है।

 

इस तरह से मलाइका अरोडा जी रही है आलीशान जिंदगी

आप तो जानते ही होंगे की मलाइका अरोड़ा अपनी वायरल तस्वीर और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसे मलाइका अरोड़ा की आलीशान जिंदगी देखकर भी लोग हैरान रह जाते है की आखिर बिना फिल्में किए इतनी बिंदास कैसे रहती है।

लोगों का एक ही सवाल रहता है की बिना फिल्म किए मलाइका के पास इतना पैसा आता कहा से है? तो आज हम आपको मलाइका अरोड़ा का वो काम बताएंगे, जिसकी वजह से वे अभी अपनी आलीशान जिंदगी जीती हुई नजर आ रही है।

 

इस काम की वजह से मलाइका अरोडा की हो रही है करोड़ों की कमाई

आप को जानकारी के लिए बता दे की 5 साल बिना फिल्म किए आलीशान जिंदगी जीते हुए देख हर कोई शॉक्ड है की आखिर ये खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका इस तरह की आलीशान जिंदगी जी रही है।

बता दें कि हाल ही में लेकिन मलाइका अरोड़ा की औसत कमाई का जब जिक्र हुआ है तब उसमें यह बात पता चल गई है कि आखिर किस काम की वजह से मलाइका के पास इतने पैसे हैं।

दरअसल मलाइका सिर्फ योग करती ही नहीं बल्कि वह योग को सिखाती भी है जिससे वह हर महीने आसानी से 10 लाख से 15 लाख रुपए महीने कमा लेती है। इसके अलावा मलाइका छोटे पर्दे पर बतौर जज के रूप में खूब सक्रिय है और वह हर एपिसोड के ₹50 लाख चार्ज करती है जिसकी वजह से ही उनकी आलीशान जिंदगी में कोई कमी नहीं हो रही है।

navneet