Malika arora : अरबाज खान ने प्यार में खुद ही पागल थी मलाइका, शादी के लिये खुद ही की प्रपोज..

Malika arora : अरबाज खान ने प्यार में खुद ही पागल थी मलाइका, शादी के लिये खुद ही की प्रपोज..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा से आज हर कोई वाकिफ है। मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के साथ लगभग 19 साल साथ बिताए हैं। दोनों ने शादी शुदा जिंदगी में एक दूसरे के साथ 19 साल बिताए हैं। हालांकि शादी से पहले भी यह दोनों काफी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिश्ते में रहे थे। तो इस अंदाज से इन दोनों ने लगभग एक दूसरे के साथ 25 साल का समय तय किया है। लेकिन 25 साल साथ रहने के बाद में भी आखिर मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच में किसी बात को लेकर मतभेद हो गया और आज दोनों जिंदगी में अलग-अलग रास्ते पर हैं।जहां पर मशहूर अदाकारा फिलहाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान एक्ट्रेस जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। लेकिन एक जमाने में मलाइका अरोड़ा अरबाज के प्यार में इस कदर तक दीवानी थी कि वह अरबाज खान को सब कुछ मानती थी।

25 साल साथ रहे मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान: एक जमाने में मलाइका अरोड़ा के लिए सब कुछ अरबाज खान था। वह अरबाज खान के प्यार में इस कदर पागल थी कि वह सब कुछ अरबाज खान को ही मान बैठी थी। हालांकि अफेयर और एक-दूसरे को डेट करने के बाद में भी मलाइका अरोड़ा ने खुद आगे बढ़कर अरबाज खान को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। एक टीवी विज्ञापन के दौरान इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी, जहां पर इस विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती पर अरबाज खान अपना दिल हार बैठे थे, तो दूसरी तरफ अरबाज खान की शानदार पर्सनैलिटी के सामने मलाइका अरोड़ा भी अपना दिल हार बैठी थी। दोनों ही एक दूसरे को पहली मुलाकात में ही दिल दे बैठे थे इस विज्ञापन की शूटिंग के दौरान दोनों साथ काम करें और दोनों की नजदीकियां बढ़ती गई। आखिरकार दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और दोनों ने लगभग 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया है।

दोनों ही अपनी जिंदगी में अलग-अलग रास्ते पर: हालांकि दोनों ने इस 5 साल के लंबे समय में एक दूसरे को काफी अच्छे से समझा और फिर दोनों ने यह तय किया कि वह अब शादी करेंगे। हालांकि मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान को आगे बढ़ कर खुद शादी के लिए प्रपोज किया था, तो जब मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान को शादी के लिए प्रपोज किया तो प्रपोजल सुनकर अरबाज खान ने भी तुरंत हां कर दी और साल 1998 में दोनों ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से एक दूसरे से शादी कर ली। लेकिन शादी के बाद में एक दूसरे के साथ 19 साल बिताने के बाद में भी आज इन दोनों के बीच में डिवोर्स हो चुका है। जहां इतना लंबा सफर एक दूसरे के साथ देखने के बाद में भी इन दोनों के रिश्ते में किसी बात को लेकर खटास हो गई। जिसकी वजह से आज यह दोनों ही अपनी जिंदगी में अलग-अलग रास्ते पर हैं।

surajj