‘गदर’ फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल का बेटा आज बन गया है हैंडसम मैन, एब्स देखकर बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी हो जाती है फ़िदा।

‘गदर’ फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल का बेटा आज बन गया है हैंडसम मैन, एब्स देखकर बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी हो जाती है फ़िदा।

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी बड़ी फिल्में आई है जिसने फिल्म इंडस्ट्री के अध्याय को ही बदल कर रख दिया है और उन्हीं फिल्मों में से एक है सनी देओल की फिल्म गदर।

2001 में आई इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा अमरीश पुरी ने मुख्य भूमिका निभाई थी इन तीनों बड़े कलाकारों के अलावा किसी ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था तो वह थी अमीषा पटेल और सनी देओल की बेटे की भूमिका निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा।

इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा ने सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे की भूमिका निभाई थी जिसका नाम चरणजीत होता है और सिर्फ 7 साल की उम्र में ही उन्होंने अपनी अदाकारी और मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया था। आइए आपको बताते हैं अब 21 सालों के बाद कितना हैंडसम दिखता है सनी देओल और अमीषा पटेल का बेटा।

 

फिल्मी क्षेत्र में भी हाथ आजमा चुके हैं उत्कर्ष शर्मा

सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 में आई सुपरहिट फिल्म ग़दर ने फिल्म इतिहास में तहलका मचा कर रख दिया था। इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थे। सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा इस फिल्म में जीते नाम का एक किरदार था जो उनका बेटा था

और यह किरदार भी लोगों के दिलों में लंबे समय तक याद रहा था। आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार जिस शख्स ने निभाया था

वह कोई और नहीं बल्कि फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा थे जो उस समय महज 7 वर्ष के थे। आइए आपको बताते हैं इस फिल्म रिलीज के 21 सालों के बाद अब चरणजीत सिंह उर्फ उत्कर्ष शर्मा कितने हैंडसम नजर आते हैं।

 

बेहद हैंडसम हो चुके हैं उत्कर्ष शर्मा

बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा गया है की बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने वाले कलाकार आगे चलकर बहुत बड़ा नाम कमाते हैं और फिल्म ग़दर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले उत्कर्ष शर्मा भी उन्हीं चाइल्ड आर्टिस्ट में से एक हैं।

उत्कर्ष शर्मा अपने पिता के निर्देशन में दो फिल्मों में काम कर चुके हैं और दोनों ही फिल्मों में उनकी अदाकारी शानदार रही है। बतौर कलाकार उन्हें पहचान मिली है तो उनकी फिल्म जीनियस से जहां उन्होंने देश भक्ति से लोगों को दिलों को जीत लिया है

यही नहीं सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर के सीक्वल में भी उत्कर्ष शर्मा एक मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और माना जा रहा है कि गदर2 में वह सनी देओल के बराबर ही एक्शन करते नजर आएंगे अब देखना है बॉलीवुड के इस नए सितारे का जलवा लोगों को पसंद आता है कि नहीं।

Prakash Mali