करोड़ों की मालकिन बनी बैठी Monalisa, कभी कमाती थीं मात्र 120 रुपये

करोड़ों की मालकिन बनी बैठी Monalisa, कभी कमाती थीं मात्र 120 रुपये

सोशल मीडिया की रानी बनी बैठी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की तस्वीरें आये दिन इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं, मोनालिसा ने अपनी मेहनत के दम पर आज न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में बल्कि पूरे बॉलीवुड में भी अच्छी खासी पकड़ बना ली है. मोनालिसा (Monalisa) देखने में बहुत हॉट और बोल्ड हैं. उनकी तस्वीरें देखकर हर कोई उन्हें अपना दिल दे बैठता है. मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है, हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. जिसकी वजह है उनकी स्ट्रगल की कहानी।

मोनालिसा का संघर्ष हम आपको बताने जा रहे हैं. आज भले ही मोनालिसा एंटरटेनमेंट की दुनिया का मशहूर नाम हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो एक होटल में रिसेप्शनिस्ट हुआ करती थीं. मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. सिर्फ 15 साल की थीं जब उनके पिता को बिजनेस में काफी नुकसान हुआ था. इस वजह से उनकी घर की आर्थिक स्थिति डगमगा गई थी. मोनालिसा ने रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करनी शुरू कर दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं, मोनालिसा अक्सर अपने पति पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

कैसे बनी भोजपुरी स्टार: मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है, उनका जन्म कोलकाता के माध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था. वो करीब 15 साल की होंगी, जब उनके पिता को बिजनेस में नुकसान उठाना पड़ा. घर की आर्थिक तंगी मोनालिसा से देखी नहीं गई और उन्होंने परिवार का हाथ बंटाने की ठानी. बस घर की इसी जिम्मेदारी को मन में रखे मोनालिसा ने एक होटल में काम करना शुरू कर दिया. रिसेप्शनिस्ट के तौर पर मोनालिसा को एक दिन के सिर्फ 120 रुपये पेमेंट मिलती, लेकिन वो उसमें भी खुश थीं.

surajj