जया बच्चन के बयान ” बिना शादी के माँ बनने” वाली बात पर नव्या ने तोड़ी चुप्पी कहा – नानी वो तो..

जया बच्चन के बयान ” बिना शादी के माँ बनने” वाली बात पर नव्या ने तोड़ी चुप्पी कहा – नानी वो तो..

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने ‘व्हाट द हेल नव्या’ नाम से एक पॉडकास्ट शुरू किया है। इसमें वो अपनी मां श्वेता नंदा और नानी जया बच्चन के साथ लाइफ के अलग-अलग टॉपिक पर बातें करती हैं। मॉडर्न लव: रोमांस एंड रिग्रेट्स नामक छठे एपिसोड में जया बच्चन ने ये कहकर सनसनी मचा दी कि अगर नव्या बिना शादी के भी बच्चा करती हैं तो उन्हें इससे कोई समस्या नहीं होगी।

नव्या ने तोड़ी चुप्पी

अब, नव्या ने अपनी नानी के बयान पर चुप्पी तोड़ी है। एनडीटीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘ हम काफी नॉर्मल बात कर रहे थे, कुछ भी ऐसा नहीं था जो किसी को हर्ट करे। हम बस ये कह रहे थे कि इस महिलाओं को एक सेफ स्पेस देना चाहिए। उस पॉडकास्ट में हमने दोस्ती, रिशतें और भी कई मुद्दों पर बातें कि हमने एक अच्छा डिस्कशन किया।

 

 

नानी, जया बच्चन का किया बचाव

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि जब आप किसी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं तो हो सकता है कि कुछ लोग आपके विचार से सहमत हों तो कुछ लोग ऐसे भी होंगे जिन्हें आपकी बात पसंद नहीं आएगी। ऐसा ही उस दिन भी हुआ। हम एक हेल्दी डिस्कशन कर रहे थे। तीनों ही अपने-अपने विचार शेयर कर रहे थे।

नव्या को दी थी ये सलाह

बता दें कि पॉडकास्ट में नव्या के सवालों का जवाब देते हुए जया बच्चन ने कहा था- आजकल रोमांस में वो फिलिंग नहीं होती है। मुझे लगता है कि शादी के लिए दो लोगों में अच्छी दोस्ती होनी जरूरी है, जिससे कि वो अपनी सारी बातें शेयर कर सकें। साथ में बच्चे कर सकें। पर अगर आप बिना शादी के भी बच्चा प्लान करती हैं तो मुझे उससे भी कोई प्रॉब्लम नहीं होगी।

जया बच्चन के इस स्टेटमेंट के बाद काफी बवाल हुआ था। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि बच्चन परिवार के तो ऐसे संस्कार नहीं हैं फिर ऐसी बातें कैसे कर सकती हैं जया बच्चन।

admin