O.M.G :- राजस्थान के इस शहर के श्मशान में दिखे अजीबोगरीब पुतले पूरे शहर में मच गया हड़कंप !

[ad_1]

आज इस आर्टिकल में हम आपको राजस्थान के एक ऐसे शहर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां लोग श्मशान में रखें पुतलो से इतना डर गए कि वहां हड़कंप मच गया।

मामला राजस्थान के उदयपुर जिले में सामने आया है, जहां उदयपुर के मेनार कस्बे में उस समय हड़कंप मच गया जब अल सुबह शमशान मार्ग से गुजरने वाले लोगों ने शमशान में अद्भुत चीजे देखी जब लोग सुबह उठकर अपने कामकाज में बिजी थे तब कुछ लोगों ने श्मशान में रखे पुतली देखें देखते ही देखते वहां सैकड़ों लोग जमा हो गए।

जब लोगों ने उन पुतलो को पास में जाकर देखा तो उन्हें मालूम पड़ा कि किसी ने रात को यहां पर काला जादू करने की कोशिश की थी और हूबहू ही एक लड़का और एक लड़की का पुतला बनाया गया था और उन्हें साड़ी लड़की को पहनाई गई थी और लड़के के मुंह में सिगरेट दी गई थी।

बता दें कि अभी तक जादू टोना और इस तरह की हरकते करने वाले लोगों का पता नही चल पाया है। लोगों ने बताया कि शमशान में तंत्र मंत्र करने वाले लोगों ने हूबहू एक पुरुष और महिला का पुतला बनाया था। लोगों को पुतले देखकर ऐसा लगा मानों उन्हें वैसे कपड़े पहनाए गए जैसी साड़ी पहने कोई महिला हो। इतना ही नही महिला के पुतले के मुंह में सिगरेट तक डाल रखी थी। लोगों ने बताया कि सिंदूर और रंग से हूबहू शक्ल देने की कोशिश की गई थी।

maalaxmi