जब दुर्गा पूजा के अवसर पर श्रीदेवी ने पीठ पर गुलाल से पति बोनी कपूर का नाम लिखकर जताया प्यार, लोगों ने किया ऐसा रिएक्शन

जब दुर्गा पूजा के अवसर पर श्रीदेवी ने पीठ पर गुलाल से पति बोनी कपूर का नाम लिखकर जताया प्यार, लोगों ने किया ऐसा रिएक्शन

हिंदी सिनेमा जगत की एक बहुत ही मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं अभिनेत्री श्रीदेवी। श्रीदेवी के एक्टिंग और डांस का हर कोई दीवाना था। श्रीदेवी की बॉलीवुड में एक अलग पहचान थी उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट पिक्चरें देकर हर किसी को अपने अभिनय का लोहा मनवाया था। यही कारण है कि आज भी लोग इतना जायदा चाहते हैं और इज्जत करते है। श्रीदेवी जी अपने स्वर्गवास के बाद आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है।

बता दे कि इन दिनों श्रीदेवी अपनी फिल्मों के कारण नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है एक तस्वीर के कारण सुर्खियों में दिखाई दे रही है। उस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस इन को जमकर खरी-खोटी सुनाने पर तुले हुए हैं। इस तस्वीर के सामने आते ही श्रीदेवी जी को जमकर ताने सुनाए जा रहे हैं। आगे आर्टिकल में आपको इसी तस्वीर के बारे में विस्तार से बताते है।

श्रीदेवी जी का बॉलीवुड में एक शानदार करियर रहा है जिसके कारण उनकी दोनों बेटियों को भी बॉलीवुड में पैर जमाने में काफी ज्यादा मदद मिलने वाली हैं। लेकिन हाल ही में श्रीदेवी को एक फोटो के कारण काफी ज्यादा ताने सुनने पढ़ रहे हैं। कुछ समय पहले ही श्रीदेवी जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हुई थी इस तस्वीर में श्रीदेवी जी की पीठ पर गुलाल से बोनी लिखा हुआ था।

श्रीदेवी जी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमके वायरल हुई थी। तस्वीर में श्री देवी जी के पेट पर गुलाल से लिखा हुआ बोली साफ देखा जा सकता है साथ ही कई लोगो इसे भारतीय संस्कृति के खिलाफ बता कर श्रीदेवी जी को ताने सुना रहे हैं। लोगों के अनुसार यह तस्वीर भारतीय संस्कृति का पालन नहीं कर रही यही कारण है कि श्रीदेवी की तस्वीर पर लोग खरी-खोटी सुना रहे हैं।

admin