ओवरसाइज्ड शर्ट में पलक तिवारी ने शेयर की फोटो, यूजर्स ने लगाई क्लास, बोले- ‘ये शर्ट इब्राहिम की है क्या?’

ओवरसाइज्ड शर्ट में पलक तिवारी ने शेयर की फोटो, यूजर्स ने लगाई क्लास, बोले- ‘ये शर्ट इब्राहिम की है क्या?’

आप को बता दे की टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट मिरर सेल्फी की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्हें मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। इस सेल्फी की खास बात ये है की इसमें उनकी स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है।

पलक तिवारी ने शेयर की दो मिरर सेल्फी

आपको जानकारी के लिए बता दे की पलक तिवारी ने दो मिरर सेल्फी शेयर की है। जिसमें से उन्हे एक ओवरसाइज्ड शर्ट भी पहने हुए देखा जा सकता है।

वहीं उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रालेट और उससे जुड़ी मैचिंग पेंट पहने रखी है। इसमें उन्होंने अपने बाल भी खुले रखे है और वह अपने एब्स दिखा रही है। पलक तिवारी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं अपने शर्ट की प्यार में हूं।’

 

पलक तिवारी की तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल

बता दे की ये तस्वीर पलक तिवारी के कुछ देर पहले शेयर की थी। जिसे इंस्टाग्राम पर 72 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले है। वहीं इस तस्वीर पर 400 से ज्यादा कमेंट किया गए है।

अगर कमेंट में देखा जाए तो कई लोग पता लगाने का प्रयास कर रहे है की पलक तिवारी की शर्ट किसकी है। वहीं कई लोग उनके एब्स को देखकर कमेंट कर रहे है। एक ने लिखा है, ‘आपकी नाभि बहुत अच्छी है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपके एब्स बहुत अच्छे हैं।’ एक ने पूछा है , ‘यह शर्ट किसकी है सच-सच बताना।”

 

पलक तिवारी जल्द ही इस फिल्म ने आएंगी नजर

आपको जानकारी के लिए बता दे की पलक तिवारी ने कई सारे म्यूजिक वीडियो में काम किया है। सलमान खान के साथ किसी का भाई, किसी की जान में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा शहनाज गिल की भी अहम भूमिका है।

हाल ही में उन्होंने बिजली-बिजली गाने में काम किया था। इस गाने में उनके अलावा हार्डी संधू की अहम भूमिका थी। यह गाना वायरल हो गया था। इस गाने पर कई रील भी बने थे। इसके माध्यम से उन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली थी।

navneet