विजय माल्या की अभिनेत्रियों के साथ अय्याश जिंदगी की तस्वीरें, माल्या ने नीता अंबानी को भी रगड़ा

विजय माल्या की अभिनेत्रियों के साथ अय्याश जिंदगी की तस्वीरें, माल्या ने नीता अंबानी को भी रगड़ा

मुकेश अंबानी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज बिल्कुल भी नहीं है यह केवल भारत के पूरे एशिया के टॉप टेन बिजनेसमैन या कहीं की सबसे लोगों में गिने जाते हैं और यह भारत के सबसे बड़े रईस की गिनती में भी आते हैं आज के समय में मुकेश अंबानी के पास कोई भी साधन या संसाधन की कमी नहीं है उनकी हर एक इच्छा केवल उनकी एक आवाज पर पूरी हो जाती है जैसा कि सबको पता ही है कि मुकेश अंबानी के पत्नी का नाम नीता अंबानी है जो कि अपनी जिंदगी एकदम महारानी ओ की तरह जीती है काफी महंगी महंगी चीजों की बहुत ज्यादा शौकीन है।

नीता अंबानी सोशल मीडिया पर ज्यादातर लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में बनी हुई रहती है लेकिन वर्तमान समय मे ऐसा बिल्कुल भी नही है क्योंकि नीता अंबानी वर्तमान समय मे अपनी एक तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है मुकेश अंबानी दुनिया के जाने माने अमीर लोगो मे से एक है मुकेश अंबानी के पास आज बहुत पैसा है मुकेश अंबानी के आप आज के समय मे कोई भी कमी नही है मुकेश अंबानी के पास भारत की सबसे बड़ी तेल कंपनी रिलायेंस के मालिक है।

जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल और रही है और सभी इनकी इस तस्वीर के बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुख है. नीता अंबानी जी इस तस्वीर में एक अनजान आदमी से नज़र आ रही है सभी लोग इस तस्वीर को लेकर के नीता अंबानी के चरित्र पर सवाल उठा रहे है तो चलिए आपको इसे पीछे की सच्चाई से रूबरू कराते है… यह अनजान आदमी और कोई नही बल्कि विजय मालया है जो कि एक समय मे भारत के सबसे बड़े बिज़नेस मैन थे. नीता अंबानी और विजय माल्या की इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई नीता अंबानी के ऊपर सवाल उठा रहा है.

इस तस्वीर के बारे में बताए तो यह तस्वीर आईपीएल की प्रेस मीटिंग की है जिंसमे नीता अंबानी और विजय माल्या आपस मे बाते कर रहे है. इसी दौरान किसी ने एक दम से दोनो की फ़ोटो ले ली और इसे गलत तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जबकि लोग जैसा सोच रहे है वैसा कुछ भी नही है.

admin