47 साल की उम्र में अभिनेत्री प्रीति जिंटा शादी के 6 साल बाद 34 बच्चियों की मां बनी

47 साल की उम्र में अभिनेत्री प्रीति जिंटा शादी के 6 साल बाद 34 बच्चियों की मां बनी

बॉलीवुड की कई हसीनाएं विदेश जाकर घर बसा चुकी हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने 6 साल पहले एक विदेशी से शादी की और अमेरिका चली गईं। इसके बाद ये फिल्मी दुनिया में तो नजर नहीं आई लेकिन आज ये एक्ट्रेस 34 बच्चों की मां नहीं है. बॉलीवुड में प्रीति जिंटा की एक से बड़कर एक कॉमेडी फिल्में दी है। जो सुपरहिट रही। लोग आज भी उन फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। प्रीति जिंटा ने ‘दिल चाहता है’, ‘दिल से’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘सलाम नमस्ते’ जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है जो आज भी लोकप्रिय हैं। उन्हें काफी पसंद किया गया।

प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी 2016 को अमेरिकी नागरिक जीन गुडइनफ से शादी की थी और यह शादी विदेश में भी हुई थी। शादी के बाद प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया। जिसके बाद उनका फिल्मी करियर लगभग खत्म हो गया। प्रीति जिंटा ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी अच्छे काम किए हैं।

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा की शादी को 6 साल हो चुके हैं लेकिन उनकी कोई संतान नहीं है. मेरी भी आज प्रीति जिंटा 34 बच्चों की मां हैं। जी हाँ, ये बिल्कुल सच है.बता दें कि 2009 में प्रीति ने ऋषिकेश की 34 अनाथ लड़कियों को गोद लिया था. और इसलिए वह इन बच्चों को मां की तरह कम महसूस नहीं कराती और उनकी हर जरूरत को समय पर पूरा करती है।

प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी 2016 को अमेरिकी नागरिक जीन गुडइनफ से शादी की थी और यह शादी विदेश में भी हुई थी। शादी के बाद प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया। जिसके बाद उनका फिल्मी करियर लगभग खत्म हो गया।

प्रीति जिंटा ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी अच्छे काम किए हैं। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा की शादी को 6 साल हो चुके हैं लेकिन उनकी कोई संतान नहीं है. मेरी भी आज प्रीति जिंटा 34 बच्चों की मां हैं। जी हाँ, ये बिल्कुल सच है.बता दें कि 2009 में प्रीति ने ऋषिकेश की 34 अनाथ लड़कियों को गोद लिया था. और इसलिए वह इन बच्चों को मां की तरह कम महसूस नहीं कराती और समय पर उनकी हर जरूरत को पूरा करती है।

maalaxmi