प्रियंका चोपड़ा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंची डिनर पर, पर्स से ढककर बचाना पडा ये अंग

प्रियंका चोपड़ा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंची  डिनर पर, पर्स से ढककर बचाना पडा ये अंग

बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से दीवाना बना चुकी प्रियंका चोपडा को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं. अदाकारा ने अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाया हैं. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर हैं. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम कमाया है, किसी के संग हॉलीवुड की टीवी अभिनेत्री भी हैं.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन सेंस के कारण से भी जानी जाती है, फिलहाल वे अपने पति ने क्यों उसके संग एक खुशनुमा जिंदगी जी रहे हैं. शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा का स्टाइल और भी बोल्ड हो गया है, अभी लेटेस्ट वे अपने पति ने क्यों उसके संग एक पार्टी को अटेंड की, जहां उनके ड्रेस की काफी चर्चा हुई. वैसे तो वे अपनी ड्रेस की वजह से हमेशा स्टाइलिश मानी जाती हैं लोग तरह तरह के कमेंट भी देते हैं, परंतु इस बार जब वह अपने पति के संग पार्टी में पहुंची, तो उनकी ड्रेस ने उनके संग धोखा दे दिया, प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनास के साथ एक डिनर पार्टी में जाना था और वहां जाने के लिए उन्होंने जो ड्रेस चुनी थी वह काफी रिस्की थी। प्रियंका की इस ड्रेस की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था और इसका कारण ड्रेस का ट्रांसपेरेंट लुक था। जी हां, प्रियंका ने जो ड्रेस पहनी थी उसके ऊपर प्लेन ब्लैक स्लीवलेस टॉप था। लेकिन ड्रेस के निचले हिस्से में ग्रीन और ब्लैक रंग से बने फ्लोरल पैटर्न के साथ ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट शीयर स्कर्ट थी।

प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनास के साथ एक डिनर पार्टी में जाना था और वहां जाने के लिए उन्होंने जो ड्रेस चुनी थी वह काफी रिस्की थी। प्रियंका की इस ड्रेस की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था और इसका कारण ड्रेस का ट्रांसपेरेंट लुक था। जी हां, प्रियंका ने जो ड्रेस पहनी थी उसके ऊपर प्लेन ब्लैक स्लीवलेस टॉप था। लेकिन ड्रेस के निचले हिस्से में ग्रीन और ब्लैक रंग से बने फ्लोरल पैटर्न के साथ ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट शीयर स्कर्ट थी।

बैग ने बचाई थी लाजवैसे तो प्रियंका जो भी पहनती हैं पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं, लेकिन ड्रेस की ट्रांसपेरेंसी के चलते कई तस्वीरों में प्रियंका काफी असहज भी नजर आई थीं। हालांकि इस दौरान प्रियंका के ग्रीन कलर के छुटकू बैग ने उनका काफी साथ दिया था और उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचा लिया था।

वैसे उनके ड्रेस का सिलेक्शन भी काफी रिस्की था, क्योंकि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस इस बार पूरी ट्रांसपेरेंट थी, लोग प्रियंका की जमकर खिंचाई कर रहे हैं.पार्टी में नीच उसके शंघाई देसी गर्ल की ड्रेस के कारण से काफी ट्रोल हो रही है. पार्टी की फोटोज को देखने पर इस बात का खुद अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका खुद को कितनी असहज महसूस कर रही है, प्रियंका चोपडा ने किस मुसीबत को अपने एक छोटे से पर्स से संभाला और उस उप्स मोमेंट का शिकार होने से बचा.

admin