“ना ही कि फिल्म, ना ही लौटाए पैसे”, सनी देओल पर प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने लगाए चीटिंग के आरोप।

“ना ही कि फिल्म, ना ही लौटाए पैसे”, सनी देओल पर प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने लगाए चीटिंग के आरोप।

आप तो जानते ही होंगे कि सनी देओल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मे दीं। वो अपनी ईमानदारी और सच्चाई के लिए हमेशा जाने जाते हैं।

यही वजह भी है कि फैंस उनपर जमकर प्यार लूटाते हैं और उनका सम्मान करते हैं। लेकिन हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सनी देओल ने दिया धोखा

आप को बता दें कि प्रोड्यूसर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि सनी देओल ने उन्हें धोखा दिया है। यहां तक की सनी देओल में ईगो की बात भी सामने आई।

 

प्रोड्यूसर ने कहा कि सनी देओल में बहुत ही ईगो है यही वजह है कि 26 साल बाद भी हमारी अनबन जारी है। पहले मेरे पैसे लौटाने का वादा किया था। फिर कहा कि पैसे नहीं है और मुझे साथ में फिल्म करने का ऑफर दिया।

मामला पहुंचा कॉर्ट तक

बता दें कि सुनील दर्शन ने ये मामला भारत के एक रिटायर्ड मुख्य न्यायाधीश के सामने रखा था। सनी देओल ने उस समय सुनील को कहा ता कि उनके पास पैसे नहीं है इसलिए वो साथ में फिल्म करने के लिए तैयार थे।

सुनील बॉबी देओल के साथ भी काम कर रहे थे। मैंने बॉबी के साथ बैक टू बैक 3 फिल्में की। बॉबी के साथ कोई अनबन नहीं थी वहीं सोचा कि सनी देओल में कभी न कभी सुधार होगा लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

 

सनी देओल का है इरादा बिल्कुल गलत

जानकारी के लिए बता दें कि ये लड़ाई 1996 से अब तक जारी है। सुनील दर्शन की फिल्म को सनी देओल ने मझधार में ही छोड़ दिया था। प्रोड्यूसर ने एक्टर पर आरोप लगाते हए कहा कि पहले फिल्म करने की बात कही फिर डेट्स पोस्टपोन करते रहे और इस तरह कॉन्ट्रैक्ट में मेंशन किया टाइम निकल गया।

जब लीगल टीम ने उन्हें नोटिस भेजा तो वहां से जवाब आया कि एक्टर ने फिल्म के डायलॉग्स को अप्रूव नहीं किया है। ऐसे में सुनील ने ये भी कहा कि क्या किसी एक्टर ने कभी डायलॉग अप्रूव किए हैं। उनका इरादा ही गलत था। मुझे उनसे डायलॉग अप्रूव ही नहीं करवाने थे।

navneet