राजेश खन्ना की नातिन ‘नाओमिका’ , फिल्मों में एंट्री मार सकती हैं रिंकी खन्ना की बेटी

राजेश खन्ना की नातिन ‘नाओमिका’ , फिल्मों में एंट्री मार सकती हैं रिंकी खन्ना की बेटी

राजेश खन्ना बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार थे। जो स्टारडम राजेश खन्ना का था उसके बराबर बॉलीवुड में आज तक कोई नहीं पहुंच पाया है। राजेश खन्ना के परिवार से कई लोग एक्टर बने। हालांकि उनके परिवार की एक सदस्य इन दिनों चर्चा में हैंं। नाम है नाओमिका। राजेश खन्ना की दो बेटियां हैं। नाओमिका राजेश खन्ना की बड़ी बेटी रिंकी खन्ना की बेटी हैं।

रिंकी खन्ना की शादी बिजनेसमैन समीर सरन के साथ साल 2003 में हुई थी। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपनी बहन और भतीजी नाओमिका की ये फोटो पोस्ट की थी। उसके बाद से ही नाओमिका चर्चा में हैं।नाओमिका के आंखों की तुलना लोग राजेश खन्ना से कर रहे हैं।

 

नाओमिका भारत में नहीं रहती हैं। वह लंदन से अपनी पढ़ाई कर रही हैं।  नाओमिका के बारे में जो जानकारियां मीडिया में हैं उसके मुताबिक वह भी अपने परिवार के दूसरे सदस्यों की तरह फिल्मों में आना चाहती हैं।बता दें कि रिंकी खन्ना महज 5 सालों तक ही बॉलीवुड में रहीं। रिंकी खन्ना ने ‘प्यार में कभी कभी’ फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘मुझे कुछ कहना है’, ‘जिस देश में गंगा रहता है’, और ‘झंकार बीट्स’ जैसी चंद फिल्मों में दिखीं।

करियर फ्लॉप होने के बाद रिंकी ने घर बसाने का फैसला लिया। 2003 में रिंकी बिजनेसमैन समीर सरन के साथ शादी के बंधन में बंध गई। शादी के बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गई।   वह पति के साथ लंदन में रहने लगी। 2004 में वह मां बनी और बेटी नाओमिका (Naomika Saran) को जन्म दिया। 2013 में रिंकी ने बेटे को जन्म दिया। रिंकी लाइमलाइट से दूर रहती है। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी सुर्खियों में नहीं आती। वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है।   पिछले साल रिंकी खन्ना अपनी बेटी नाओमिका सरन, मां डिंपल कपाडिया और बहन ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आईं थीं। रिंकी की बेटी भी अब बड़ी हो चुकी है। नाओमिका 16 साल की है वही उनका बेटा 7 साल का।

बहन रिंकी के जन्मदिन पर ट्विंकल खन्ना ने उनके लिए खास पोस्ट शेयर की। ट्विंकल खन्ना ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर अपनी छोटी बहन को जन्मदिन की बधाई दी।

surajj