राजेश खन्ना ने अपनी संपत्ति में से पत्नी को नही दी एक फूटी-कौड़ी भी, शक्ल तक भी देखना नही करते थे पसंद ये थी वजह।

राजेश खन्ना ने अपनी संपत्ति में से पत्नी को नही दी एक फूटी-कौड़ी भी, शक्ल तक भी देखना नही करते थे पसंद ये थी वजह।

आप तो जानते होंगे की राजेश खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के सदाबहार अभिनेताओं में से एक माने जाते है। राजेश खन्ना जीते जी भी सुपरस्टार थे और मरने के बाद भी बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार थे।

बता दे की राजेश खन्ना अपने पर्सनल लाइफ की वजह से लोगो में खूब चर्चा में रहते है। क्योंकि राजेश खन्ना को लेकर अक्सर देखा गया था की वे अपनी पत्नी से बहुत नाराज रहते थे। राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया से शादी कोई थी।

उनकी नाराजगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है राजेश खन्ना ने अपने निधन समय में अपनी पत्नी को 1 रुपए भी नहीं दिए थे। तो आइए जानते है की आखिर किस वजह से राजेश खन्ना को अपनी पत्नी पर इतना ज्यादा गुस्सा आता था की उन्होंने उनका चेहरा तक देखना छोड़ दिया था।

 

आखिर क्यों राजेश खन्ना नहीं देखना चाहते थे अपनी पत्नी का चहेरा?

बता दकी राजेश खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते है। एक समय राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की जोड़ी लोगो को खूब पसंद आती थी। इन दोनों की जोड़ी को लोग पसंद करते थे।

राजेश खन्ना भी डिंपल की खूबसूरती के दीवाने हो गए थे। जिसकी वजह से उन्होंने डिंपल को अपनी पत्नी बनाया था। लेकिन शादी के बाद दोनों को रिश्तों में खटाश आ गई थी और अंत में तो ये हाल हो गया था की राजेश खन्ना डिंपल कपाड़िया का चहेरा तक देखना पसंद नही करते थे।

वहीं जब उनका निधन हुआ तब उन्होंने अपनी जायदाद में से एक फूटी कोड़ी भी डिंपल कपाड़िया को नही दी थी। आइए हम जानते अपने निधन के बाद भी डिंपल कपाड़िया को राजेश खन्ना ने अपनी करोड़ों की संपत्ति में से 1 रुपया भी नही दिया था।

 

बता दे कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की जोड़ी लोगो को खूब पसंद आती थी। लेकिन आखिरी समय में इन दोनों की ऐसी हालत होती थी की दोनों एक दूसरे का चहेरा तक देखना पसंद नहीं करते थे। वहीं राजेश खन्ना ने तो मरते दम तक कहा था की मेरी जायदाद में से 1 रुपया भी डिंपल को नही मिलना चाहिए।

दरअसल आपको बता दे की राजेश खन्ना ने ये कदम इसलिए उठाया था, क्योंकि उन्होंने डिंपल कपाड़िया से शादी से पहले शर्त रखी थी की वे फिल्मों में काम नहीं करेगी। लेकिन डिंपल ने फिल्मों में भी काम किया और सनी देओल के साथ संबंध भी बनाए।

जिसकी वजह से राजेश खन्ना के दिल से पूरी उतर गई थी। डिंपल कपाड़िया की इस गलती की वजह से राजेश खन्ना ने अपनी संपत्ति में से उन्हें 1 रूपया भी नहीं दिया था।

navneet