राखी सावंत ने दिखाया दुबई का अपना आलीशान घर, बेडरूम से बाथरूम तक इंटीरियर देख दंग रह जाएंगे आप।

राखी सावंत ने दिखाया दुबई का अपना आलीशान घर, बेडरूम से बाथरूम तक इंटीरियर देख दंग रह जाएंगे आप।

राखी सावंत ने दुबई वाले अपने लग्ज़री घर की झलकियां दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें घर का शानदार इंटीरियर सरप्राइज करने वाला है।

राखी सावंत ने इस घर को अपना घर बताते हुए खुद यह वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।राखी सावंत ने अपने नए घर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत वह ‘ये तेरा घर ये मेरा घर’ गाने से करते हैं।

इसे शेयर करते हुए वह कहती नजर आ रही हैं, ‘क्या आप दुबई में मेरा लग्ज़री घर देखना चाहेंगे?’राखी सावंत इस वीडियो में अपने घर के कोने-कोने की झलकियां दिखा रही हैं और कह रही हैं- मेरा बेडरूम आप देखकर शॉक हो जाएंगे।

 

राखी सावंत वॉशरूम से लेकर किचन तक की झलकियां दिखा रही हैं। वह कह रही हैं- कुछ नहीं करना है, आपको दो बैग उठाना है और आकर रहना है।

राखी सावंत ने अपनी नई कार BMW का वीडियो शेयर किया था। हालांकि, उन्होंने बताया था कि यह कार उन्हें गिफ्ट में मिली है। जबकि, इस कार को लेने से कुछ महीने पहले राखी को एक लग्ज़री कार शोरूम के बाहर देखा गया था और तब पपाराजी ने उनसे पूछा कि क्या वह अपने लिए नई कार खरीद रही हैं?

 

इसपर उन्होंने जवाब में कहा था कि उनके पास 50-60 लाख रुपये नहीं हैं कि वो नई गाड़ी ले सकें.’बिग बॉस 14’में राखी सावंत फाइनलिस्ट में थीं और शो के अंतिम पड़ाव पर 14 लाख रुपये लेकर उन्होंने शो को अंत में क्विट कर लिया था, जिसे देखकर सभी हैरान थे। तब उन्होंने बताया था कि उन्हें इस वक्त इन पैसों की काफी जरूरत थी।

राखी सावंत ने कहा था, ‘मुझे विनर की रेस से बाहर होने को लेकर बिल्कुल अफसोस नहीं है। मुझे अपनी जर्नी पर गर्व है। लोग मुझसे कह रहे हैं कि आपको अंत तक इंतजार करना चाहिए था। आप जीत सकती थीं या फिर रनर-अप भी बन सकती थीं, मगर मुझे पैसों की बहुत ज़रूरी थी।

 

मेरी मां को सर्जरी से गुजरना है, मगर मेरा बैंक बैलेंस लगभग ज़ीरो है। अब मैं शो से मिले पैसों सो अपनी मां का इलाज, कीमोथेरेपी करा सकती हूं, मेरे लिए मेरी मां से बड़ी कोई चीज नहीं है। विनर की ट्रोफी भी नहीं, यही कारण रहा कि मौका मिलने पर मैं पैसे लेकर बाहर हो गई।’

Prakash Mali